हाथरस केस: चश्मदीद का दावा करने वाले को पीड़िता के परिवार ने पहचानने से किया इनकार

Highlights

- हाथरस केस में सीबीआई ने पीड़िता के परिजनों से की पूछताछ

- घर में मौजूद परिवार के हर सदस्य से की बातचीत

- सीबीआई ने करीब साढ़े पांच घंटे तक की पूछताछ

By: lokesh verma

Published: 18 Oct 2020, 12:35 PM IST

हाथरस. यूपी बहुचर्चित हाथरस केस में सीबीआई की टीम लगातार पूछताछ के साथ जांच में जुटी है। डिप्टी एसपी सीमा पाहुजा के साथ शनिवार को सीबीआई की टीम फिर से गांव पहुंची। जहां सीबीआई की टीम ने सबसे पहले कुछ देर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद टीम गांव पहुंची और करीब साढ़े पांच घंटे तक पीड़ित परिवार से पूछताछ की। इस दौरान टीम ने घर में मौजूद सभी सदस्यों से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें- हाथरस कांड: पीड़िता के परिवार को संजय सिंह ने ऑफर किया घर, बोले- योगीराज के खौफ में रहने की जरूरत नहीं

बता दें कि जिस छोटू को घटना का चश्मदीद गवाह बताया जा रहा है। उसको मृतका के परिजनों ने पहचानने से ही इंकार कर दिया है। पीड़ित परिवार से पूछताछ के बाद सीबीआई टीम जाने के बाद मृतका की भाभी ने बताया कि सीबीआई टीम ने उन्हें इस युवक का फोटो मोबाइल पर दिखाया था, लेकिन वह उसे नहीं जानते हैं।

बताया जा रहा है कि इस दौरान परिवार के सदस्यों से सीबीआई की टीम ने काफी सवाल किए। परिजनों का कहना है कि टीम ने उनसे बेटी के व्यवहार के बारे में पूछताछ की है। मृतका की भाभी से टीम ने उसकी भाभी से यह भी पूछा कि क्या वह अलग मोबाइल का इस्तेमाल करती थी तो उन्होंने कहा कि घर में एक ही फोन है, जो उनके पति के पास रहता है। इसके अलावा टीम ने घटना के संबंध में भी सवाल किए।

सीबीआई टीम ने इस दौरान मृतका की मां से भी काफी देर पूछताछ की। परिजनों ने बताया कि सीबीआई की पूछताछ के दौरान उन्हें किसी तरह का का दबाव महसूस नहीं किया। परिजनों ने बताया कि मृतका के कुछ कपड़े भी सीबीआई टीम अपने साथ ले गई है।

यह भी पढ़ें- Meerut Rape Case: दो घंटे तक महानगर की सड़कों पर पीड़िता को लेकर कार में घूमता रहा बलात्कारी

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned