scriptपुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों की कीमत के गांजा के साथ तीन तस्कर किए गिरफ्तार, एसपी ने टीम के लिए की इनाम की घोषणा | hathras police will be rewarded for arresting smugglers with ganja | Patrika News

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों की कीमत के गांजा के साथ तीन तस्कर किए गिरफ्तार, एसपी ने टीम के लिए की इनाम की घोषणा

locationहाथरसPublished: Jan 25, 2020 12:29:07 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
तस्कर माल को ओडिशा से 800 रुपए किलो के हिसाब से लाकर हरियाणा में 10 हजार रुपए के हिसाब से बेचते हैं।

accused

accused

हाथरस। जिले की थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। थाना पुलिस ने तीनों तस्करों के पास से सात लाख से अधिक कीमत का अवैध गांजा व अन्य सामान और नकदी बरामद की है। पुलिस टीम की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है।
ये है मामला
जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को मुखबिर से तस्करों के बारे में सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने गुरुवार रात करीब 9:30 बजे दबिश देकर थाना क्षेत्र के NH-93 रुहेरी चौराहे से तीन गांजा तस्कर मुकेश नारंग पुत्र कीमती लाल निवासी C145 पुष्पांजलि एन्क्लेव पीतमपुरा नई दिल्ली, नितिन बग्गा पुत्र नवनीत कुमार बग्गा निवासी फ्लैट नंबर 903 ओमेक्स सिटी सोनीपत हरियाणा और मुकेश कुमार पुत्र धर्म सिंह निवासी गहलव जनपद पलवल हरियाणा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में पता चला कि तस्कर इस माल को ओडिशा से लाते हैं और हरियाणा के पलवल और फरीदाबाद में बेचते हैं। ये माल को 800 रुपए किलो के भाव से खरीदते हैं और हरियाणा में करीब 10 हजार रुपए किलो के भाव से बेचते हैं।
यह भी पढ़ें

National Voters Day: 18 साल की उम्र पूरी हो चुकी है तो ऑनलाइन आवेदन कर ऐसे बनें वोटर

ये सामान हुआ बरामद
थाना कोतवाली हाथरस गेट ने तीनों गांजा तस्करों के पास से सात लाख से अधिक कीमत का 73 किलो ग्राम गांजा, एक गाजियाबाद नंबर की स्कोडा कार UP14 BC7188, एक हरियाणा नंबर की क्विड कार HR52 E8922, इसके अलावा तीन मोबाइल और 29500 रुपये की नगदी बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तीनों तस्करों को जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो