हाथरस रेपकांड : पीड़िता के भाई ने कहा, अब यूपी नहीं दिल्ली में रहना चाहता है परिवार

-पहले पिता ने भी गांव छोडऩे की बात की थी
-बाद में मुकर गए थे अपने बयान से

By: Mahendra Pratap

Published: 16 Oct 2020, 06:16 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

हाथरस. हाथरस रेप कांड के पीड़िता परिवार ने एक बार फिर दोहराया है कि अब उसे गांव में असुरक्षा का भय सता रहा है। पीड़िता दलित परिवार ने सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली शिफ्ट होने की इच्छा जतायी है। हालांकि इसके पहले भी एक बार पीड़िता के परिवार ने गांव छोडऩे की बात कही थी। लेेकिन बाद में बयान बदल दिया था और कहा था कि हम पीढ़ियों से यहीं रहते आए हैं। हम गांव छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे।

अब एक बार फिर पीड़िता के परिवार का कहना है कि अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए वे दिल्ली शिफ्ट होना चाहते हैं। पीड़िता के भाई ने कहा कि राज्य सरकार हमें गांव से दिल्ली शिफ्ट होने में मदद करे। परिवार ने फिर दोहराया है कि गैंगरेप और हत्या की जांच दिल्ली में हो। भाई ने कहा परिवार चाहता है कि मामला दिल्ली स्थानांतरित कर दिया जाए, हम भी वहां शिफ्ट होना चाहते हैं। ताकि हम जहां रहें सुरक्षित रहें।'

गुरुवार को भी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान पीड़िता परिवार ने अपील की थी कि मामले का ट्रायल दिल्ली में हो। हालांकि, दलीलें सुनने केबाद सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया, मगर मामले को इलाहाबाद हाईकोर्ट भेजने के संकेत दिए।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned