scriptसेल टैक्स की कार्रवाई से भड़के कारोबारी, बोले- यूपी में नहीं करना काम, सरकार बना रही पागल | high drama over sales tax raid at factories in hathras | Patrika News

सेल टैक्स की कार्रवाई से भड़के कारोबारी, बोले- यूपी में नहीं करना काम, सरकार बना रही पागल

locationहाथरसPublished: Feb 22, 2018 09:27:16 pm

सेल टैक्स की विशेष अनुसंधान शाखा (एसआईबी) टीम ने गुरुवार को हाथरस शहर में कई जगह छापा मारा।

कारोबारी
हाथरस। सेल टैक्स की विशेष अनुसंधान शाखा (एसआईबी) टीम ने गुरुवार को शहर में कई जगह छापा मारा। जिससे कारोबारियों में हड़कंप मच गया। एसआईबी टीम दोपहर से कार्रवाई कर रही थी, लेकिन देर शाम कारोबारियों के सब्र का बांध टूट गया। गुस्साए कारोबारी अफसरों से भिड़ गए। बाद में अपने संस्थान छोड़कर चले गए। कारोबारियों कहना था कि एसआईबी टीम बेवजह उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने यह तक चेतावनी दे डाली कि उन्हें अब यूपी में कारोबार ही नहीं करना है। वे कल से अपनी फैक्ट्रियां बंद कर रहे हैं।
टीम ने कई जगह मारा छापा
हाथरस में सेल टैक्स की एसआईबी टीम ने श्र्वेश्वर फूड्स, शारदा एजेंसी सहित पांच जगह छापेमारी की। जिससे कारोबारियों में हड़कंप मच गया। कुछ व्यापारी तो अपने संस्थान छोड़ कर भाग गए। दोपहर से शुरू कार्रवाई देर शाम तक चलती रही। जिससे कुछ कारोबारी भड़क गए। उन्होंने एसआईबी टीम पर शोषण करने का आरोप लगाया। इस दौरान कारोबारियों और अफसरों के बीच नोंकझोक भी हुई।
शोषण करने का लगाया आरोप
इस कार्रवाई से नाराज व्यापारी प्रदीप अग्रवाल का कहना था कि वे लोग टैक्स से संबंधित सभी कागजात टीम को दिखा चुके हैं। इसके बाद भी अधिकारी संतुष्ट नहीं हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार चाहती ही नहीं कारोबार किया जाए। वे लोग कल से सभी यूनिट को बंद रखेंगे। अब वो लोग यूपी में ही काम नहीं करेंगे। प्रदेश सरकार इन्वेस्टर्स समिट से लोगों को पागल बना रही है।
देर शाम तक चली जांच
वहीं एसआईबी टीम के एक अधिकारी ने बताया कि ये कार्रवाई कई जगह चल रही है। देर रात तक पूरी हो पायेगी। दोपहर तक ये सभी लोग चुप रहे, लेकिन शाम को अचानक आरोप लगाने लगे। अधिकारी ने बताया कि कारोबार से जुड़े दस्तावेजों की जांच चल रही है। जिसके बाद ही कुछ बताया जा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो