scriptपांच वर्ष पूर्व हुई हत्या के मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास | Life imprisonment for three accused in murder case | Patrika News

पांच वर्ष पूर्व हुई हत्या के मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास

locationहाथरसPublished: Jul 24, 2019 05:57:58 pm

अपर सत्र न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने तीन अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

allahabad High court

इलाहाबाद हाईकोर्ट

हाथरस। पांच वर्ष पूर्व के हत्याकांड में अपर सत्र न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने तीन अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। तीनों अभियुक्तों पर 25-25 हजार रुपए का अर्थडदंड भी लगाया गया है। मामले में मृतक के भाई खरमेश वार्ष्णेय ने मुकदमा दर्ज कराया थी।
यह भी पढ़ें

Shiv Sena नगर प्रमुख ने सरेआम मजनू को पीटा, देखें वीडियो

क्या है मामला

दरअसल सासनी निवासी खरमेश वार्ष्णेय ने 5 जून 2014 को एक अपने भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक खरमेश वार्ष्णेय के भाई मनोज कुमार वार्ष्णेय साथी गौरव के साथ 5 जून 2014 की सुबह छह बजे टहलने के लिए निकले थे। इस दौरान सासनी के कमला बाजार में अनुज उर्फ चामुंडा, विनय गुप्ता, मनोज उर्फ सीडी ने उन्हें रोक लिया और हमला कर दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचे से गोली मारकर मनोज की हत्या कर दी थी।
यह भी पढ़ें

UP Police Constable पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

इसी मामले में कोर्ट ने आरोपी अनुज उर्फ चामुंडा, विनय गुप्ता, मनोज उर्फ सीडी को हत्या के मामले में आजीवन कारावास और 25-25 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना न देने पर आरोपियों को एक-एक वर्ष का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो