पांच वर्ष पूर्व हुई हत्या के मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास

पांच वर्ष पूर्व हुई हत्या के मामले में तीन अभियुक्तों को आजीवन कारावास

Amit Sharma | Updated: 24 Jul 2019, 05:57:59 PM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

अपर सत्र न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने तीन अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है।

हाथरस। पांच वर्ष पूर्व के हत्याकांड में अपर सत्र न्यायाधीश प्रतिभा सक्सेना ने तीन अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है। तीनों अभियुक्तों पर 25-25 हजार रुपए का अर्थडदंड भी लगाया गया है। मामले में मृतक के भाई खरमेश वार्ष्णेय ने मुकदमा दर्ज कराया थी।

यह भी पढ़ें- Shiv Sena नगर प्रमुख ने सरेआम मजनू को पीटा, देखें वीडियो

क्या है मामला

दरअसल सासनी निवासी खरमेश वार्ष्णेय ने 5 जून 2014 को एक अपने भाई की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक खरमेश वार्ष्णेय के भाई मनोज कुमार वार्ष्णेय साथी गौरव के साथ 5 जून 2014 की सुबह छह बजे टहलने के लिए निकले थे। इस दौरान सासनी के कमला बाजार में अनुज उर्फ चामुंडा, विनय गुप्ता, मनोज उर्फ सीडी ने उन्हें रोक लिया और हमला कर दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने तमंचे से गोली मारकर मनोज की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें- UP Police Constable पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

इसी मामले में कोर्ट ने आरोपी अनुज उर्फ चामुंडा, विनय गुप्ता, मनोज उर्फ सीडी को हत्या के मामले में आजीवन कारावास और 25-25 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। जुर्माना न देने पर आरोपियों को एक-एक वर्ष का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned