scriptLok Sabha Election 2019: क्या हैं हाथरस लोकसभा सीट के प्रमुख मुद्दे, क्या चाहते हैं यहां के लोग, पढ़िये ये खास वीडियो रिपोर्ट | Lok Sabha Election 2019 Issues of Hathras lok sabha constituency | Patrika News

Lok Sabha Election 2019: क्या हैं हाथरस लोकसभा सीट के प्रमुख मुद्दे, क्या चाहते हैं यहां के लोग, पढ़िये ये खास वीडियो रिपोर्ट

locationहाथरसPublished: Apr 07, 2019 05:53:22 pm

हाथरस गांव के गांव जैतई के लोगों से पत्रिका टीम की खास बातचीत।

Lok Sabha Election 2019

Lok Sabha Election 2019

हाथरस। लोकसभा चुनाव 2019 के इस रण में हाथरस लोकसभा क्षेत्र से वे चुनावी मुद्दे गायब नजर आये, जिन पर कभी हार जीत तय होती थी। पत्रिका टीम ने हाथरस लोकसभा के सादाबाद विधानसभा के गांव जैतई में लोगों से बात की, तो उनकी चर्चा से यही बात निकलकर सामने आई।
ये था गांव का हाल
हाथरस लोकसभा सीट की सादाबाद विधानसभा क्षेत्र का आदर्श गांव कहा जाता है जैतई। यहां पर प्रवेश के साथ ही एक अलग छवि नजर आई। गांव में मूलभूत सुविधायों की कमी नहीं थी। फिर जब लोगों से चर्चा हुई, तो उनकी बातों में भी विकास के वो दशकों पुराने मुद्दे गायब नजर आये, जिनकी चाहत नेताओं से होती थी। न नाली, न सड़क और नाहीं खरंजा। चर्चा थी राष्ट्रीय मुद्दों की।
ये बोले लोग
यहां के रहने वाले हरिओम से जब पत्रिका टीम ने पूछा कि आपके गांव की बड़ी समस्या क्या है, तो बोले कुछ भी नहीं। कोई छोटी समस्या तो बोले कुछ भी नहीं। पूछा गया कि फिर वोट किस आधार पर देने जा रहे हैं, तो बोले राष्ट्रीय मुद्दों की इस गांव में चर्चा होती है। कोमल सिंह ने बताया कि हमें ऐसा नेता चाहिये, जो देश को विश्व में शीर्ष पर पहुंचा सके और ये काम करने का दम पीएम मोदी रखते हैं। इतना ही नहीं यहां के रहने वाले विष्णु, किशन, मानिक चंद और सुरेश चंद भी एक स्वर में भाजपा के साथ नजर आये।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो