यूपी की इस सीट पर पोखर भी मुद्दा, चुनाव बहिष्कार का ऐलान, देखें वीडियो

हाथरस जनपद के मुरसान क्षेत्र के गांव खरगू के लोग विकास कार्य न होने से चिंतित है। वह इस बार लोकसभा चुनावों में वोट का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं।

By: suchita mishra

Published: 29 Mar 2019, 10:22 AM IST

हाथरस। देश में चुनावी बिगुल बज चुका है। चुनाव आयोग ने चुनाव की तिथियों और कौन से चरण में कहां चुनाव होना है, यह भी घोषित कर दिया है। इस बार मतदान सकुशल ढंग से कराने के लिए चुनाव आयोग ने नए ऐप व कई नए प्रयोग भी किए हैं। उधर, उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद के मुरसान क्षेत्र के गांव खरगू के लोग विकास कार्य न होने से चिंतित है। वह इस बार लोकसभा चुनावों में वोट का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं। ‘विकास नहीं तो वोट नहीं’ नारे लगाए।

बारिश में पोखर का पानी सड़क पर
आज भी हाथरस के कई गांव विकास से दूर है। मुरसान विकास खंड के गांव खरगू के लोग गांव में विकास न होने को लेकर परेशान है। उनका कहना है कि बारिश के दिनों में गांव में पोखर से पानी बहार सड़क पर आ जाता है, जिससे ग्रामीणों को निकलने में परेशानी होती है। ग्रामीणों का कहना है कि 'विकास नहीं तो वोट नहीं'।

पीने के पानी की समस्या
ग्रामीणों का कहना है कि बारिश हो जाने पर गांव में पानी भर जाता है। इस पानी में होकर उन्हें और बच्चों को निकलना पड़ता हैं। उन्हें पीने के पानी के लिए भी काफी दिक्कत झेलनी पड़ती है। ग्रामीणों के तेवरों के बाद राजनीतिक दल गांव में पहुंच रहे हैं। ग्रामीणों को समझा रहे हैं। आग्रह किया जा रहा है कि पोखर को मुद्दा न बनाएं। यह तो सामान्य बात है। ग्रामीणों का कहना है कि हर चुनाव में इसी तरह की बात होती है। हमें मूर्ख बना दिया जाता है। इस बार लिखित में आश्वासन लिए बिना कोई बात नहीं मानी जाएगी।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned