script

प्रेमी संग भागी तीन बच्चों की मां, पति ने पकड़ने के लिए बिछाया जाल, पढ़िए फिर क्या हुआ

locationहाथरसPublished: May 05, 2019 08:05:07 pm

पति ने बताया कि उसके गांव का रविन्द्र उर्फ घप्पा के साथ उसकी पत्नी का चोरी छिपे प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Extra Marital Affair

प्रेमी संग भागी तीन बच्चों की मां, पति ने पकड़ने के लिए बिछाया जाल, पढ़िए फिर क्या हुआ

हाथरस। तीन बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई। उसे पकड़ने के लिए पति ने जाल बिछाया। अपने जासूस छोड़ दिए। आखिरकार वह पकड़ में आ गई। सासनी कोतवाली पुलिस ने न्यू बिजलीघर कॉलोनी से पकड़ लिया। पुलिस ने प्रेमी को हवालात में डाल दिया।

प्रेम प्रसंग का पता चलने पर कहासुनी
महिला के पति निवासी थाना खैर गांव बिसारा के अनुसार उसकी शादी को करीब पंद्रह वर्ष हो गये हैं। तीन बच्चे हैं। करीब डेढ़ माह पूर्व आपसी कहासुनी होने के कारण पत्नी मायके चली गई। वह एक छोटी बच्ची को साथ ले गई। शेष दोनों बड़े बच्चों को पति के पास ही छोड़ गई। पति ने बताया कि उसके गांव का रविन्द्र उर्फ घप्पा के साथ उसकी पत्नी का चोरी छिपे प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके बारे में जानकारी होने पर ही कहासुनी की तो वह मायके चली गई। मायके जाने के कुछ दिन बाद ही रविन्द्र उर्फ घप्पा के साथ भाग गई।
ऐसे पकड़ी गई
इसकी जानकारी जब पति को हुई तो वह पत्नी की तलाश में जुट गया। किसी प्रकार हाथरस में रहने वाले उसके एक रिश्तेदार ने सासनी के न्यू बिजलीघर कालोनी में आते जाते देख लिया। पति को इसकी खबर कर दी। पति जब पत्नी और उसके प्रेमी के पास पहुंचा तो प्रेमी फर्जी कॉल कर पुलिस को बुला लिया कि उसकी पत्नी के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जानकारी हासिल की तो मामला उल्टा निकला। पुलिस पति पत्नी और प्रेमी को पकड़कर कोतवाली ले आई। प्रेमी को हवालात में डाल दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो