scriptदरवाजा छूते ही मौसी और भतीजे ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ा, जानिए ऐसा क्या हुआ! | mausi bhatija died due to current in house door from HT line wire | Patrika News

दरवाजा छूते ही मौसी और भतीजे ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ा, जानिए ऐसा क्या हुआ!

locationहाथरसPublished: Sep 19, 2019 10:34:59 am

Submitted by:

suchita mishra

-एक साथ एक ही परिवार में दो मौत होने से मातम छाया।-एचटी लाइन का तार टूटकर टिन शेड पर गिर गया था।

Death

Death

हाथरस। सासनी के गांव अकबरपुर में एक मकान के दरवाजे में करंट दौड़ जाने से मौसी और भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ा। दो मौतों के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। वहीं पूरे गांव में मातम पसर गया।
एचटी लाइन के तार से करंट फैला
गांव अकबरपुर निवासी रामकिशन के अनुसार उनके मकान के ऊपर होकर एचटी लाइन के तार जा रहे हैं, बुधवार को उनमें से एक तार टूटकर उनके मकान में पड़ी लोहे की टिन पर गिर गया। जिससे मकान में लगी कमरे की लोहे की चौखट में भी बिजली का करंट दौड़ गया। इस बीच किसी काम के लिए उनका पांच वर्षीय पुत्र आलोक तथा पत्नी की छोटी बहन मिथिलेश ने दरवाजा खोला, वे लोहे की चौखट और दरवाजे में दौड़ रहे करंट की चपेट में आ गये। उनके मुंह से अचानक चीख निकल पड़ी। परिवार के लोग कुछ समझ पाते, तब तक दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने किसी प्रकार तार को अलग कर दौड़ रहे करंट को दूर किया। घटना की जानकारी होने पर गांव और मोहल्ले के लोग इकठ्ठे हो गये। गांव में एक साथ एक ही परिवार में दो मौत होने से मातम छा गया। फिलहाल परिजनों द्वारा शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
बहन के यहां हुई मौत
गांव अकबरपुर में हुई मौसी भतीजे की दर्दनाक मौत के बाद ग्रामीणों ने बताया कि रामकिशन की पत्नी की छोटी बहन अलीगढ़ के गौंडा क्षेत्र गांव नया बांस की रहने वाली थी। वो काफी समय से अपनी बड़ी बहन के घर आकर रह रही थी। बुधवार को दरवाजा खोलते समय वो अचानक करंट की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो