scriptदर्दनाक हादसे में बुझे घर के चिराग, सड़क पार करते समय दो भाइयों को मैक्स वाहन ने रौंदा, मचा हाहाकार | max vehicle crushed two brothers while crossing the road | Patrika News

दर्दनाक हादसे में बुझे घर के चिराग, सड़क पार करते समय दो भाइयों को मैक्स वाहन ने रौंदा, मचा हाहाकार

locationहाथरसPublished: Apr 13, 2022 11:55:28 am

Submitted by:

lokesh verma

हाथरस में अलीगढ़-आगरा मार्ग स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास दो सगे भाइयों को एक मैक्स वाहन ने कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार के दोनों बेटों की मौत के बाद परिवार में हाहाकार मचा है। अब परिवार में पति-पत्नी और एक छोटी बेटी ही बची है।

max-vehicle-crushed-two-brothers-while-crossing-the-road.jpg
हाथरस में अलीगढ़-आगरा राजमार्ग पर देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में घर चिराग बुझा दिए हैं। बताया जा रहा है कि रेडीमेड कपड़ों की दुकान से काम खत्म करने के दो भाई अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच पैदल सड़क पार करते समय दोनों भाइयों को एक तेज रफ्तार मैक्स वाहन ने रौंद डाला। गाड़ी के पहियों तले कुचलने के चलते दोनों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों भाइयों को कुचलकर भाग रहे मैक्स वाहन चालक ने कुछ ही दूरी पर पहुंचने के बाद सामने से आ रही एक इको गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ईको गाड़ी में सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और फंस गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इको गाड़ी में फंसे सभी घायलों को आनन-फानन में इलजा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि दो सगे भाइयों की हुई मौत की सूचना उनके परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
जानकारी के अनुसार, हाथरस के मोहल्ला बंगालपुरा निवासी नईम खान मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। जबकि उनके दो बेटे 15 वर्षीय रिहान और 13 वर्षीय अयान देव मार्केट में एक रेडीमेड कपड़ों की दुकान पर मेहनत मजदूरी कर पिता का हाथ बटा रहे थे। घटना देर रात करीब 10 बजे की है। जब दोनों सगे भाई रिहान ओर अयान कपड़ों की दुकान से काम करने के बाद अपने घर वापस लौटकर जा रहे थे। उसी दौरान घर से थोड़ी दूरी पहले ही अलीगढ़-आगरा मार्ग स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास रिहान और अयान सड़क पार कर रहे थे। बताया जा रहा है कि जैसे ही दोनों बीच सड़क पर पहुंचे तो अचानक तेज रफ्तार से आए मैक्स वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। अब नईम के परिवार में एक बेटी और पत्नी बची है।
यह भी पढ़ें- कार्तिक की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, कनाडा पुलिस के खुलासे से संतुष्ट नहीं परिजन

ईको कार सवार ये लोग हुए घायल

हादसे के बाद मैक्स चालाक टक्कर मारकर गाड़ी को तेज रफ्तार के साथ भगा ले गया। इस दौरान उसने कुरसंडा मोड़ पर एक इको कार में भी सामने से जोरदार टक्कर मार दी। ईको कार मे सवार आगरा के सुल्तानगंज निवासी नंदिनी, रूबी समेत आगरा इलाके के खंदौली निवासी सपना घायल हो गए।
यह भी पढ़ें- कुशीनगर में बड़ा हादसा, गंडक नदी में पलटी नाव 7 को बचाया 3 लापता, तलाश जारी

वाहन चालक की तलाश में जुटी पुलिस

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इको कार में फंसे सभी घायलों को जैसे-तैसे निकालकर तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जबकि दो भाइयों की मौत की खबर से उनके परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद बुधवार सुबह दोनों भाइयों के शव परिजनों को सौंप दिए। फिलहाल पुलिस मैक्स वाहन और उसके चालक की तलाश में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो