scriptबीजेपी सांसद ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान, सपा-बसपा गठबंधन पर भी बोले, जानिए क्या कहा! | MP Ramshankar Katheria called BSP supremo Mayawati as Dalit dealer | Patrika News

बीजेपी सांसद ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान, सपा-बसपा गठबंधन पर भी बोले, जानिए क्या कहा!

locationहाथरसPublished: Jan 24, 2019 01:02:31 pm

Submitted by:

suchita mishra

एससी कमीशन के अध्यक्ष और सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया ने बसपा सुप्रीमो मायावती को दलितों का सौदागर कहा है।

mayawati

mayawati

हाथरस। एससी कमीशन के अध्यक्ष और सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। ईएमयू के विस्तारीकरण कार्यक्रम के दौरान हाथरस जंक्शन स्टेशन परिसर में हुई सभा में उन्होंने मायावती को दलितों का सौदागर कहा। साथ ही कहा कि मायावती हमेशा से धोखा देने की राजनीति करती आ रही हैं। सांसद ने सपा और बसपा के गठबंधन को ठगबंधन करार दिया और कहा कि ये गठबंधन चुनाव से पहले ही टूट जाएगा।
भाजपा सरकार की तारीफ की
इस दौरान सांसद रामशंकर कठेरिया ने भाजपा की केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों की जमकरी तारीफ की। प्रो. कठेरिया ने कहा कि पहले ट्रांसफार्मर फुंक जाता था तो महीनों बदला नहीं जाता था। जब से योगी सरकार आयी है, तब से 24 घंटे के अंदर ट्रांसफार्मर बदला जा रहा है। गांवोें व शहरों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। बिजली के क्षेत्र में पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना के तहत तार बदलने का काम तेजी के साथ हो रहा है।
किसानों को मिल रहा डेढ़ गुना दाम
सांसद ने कहा कि योगी और मोदी सरकार में कानून व्यवस्था मजबूत हुई है। किसानों को फसलों के दाम डेढ़ गुना मिल रहा है। विस्तारीकरण के तहत अब हाथरस जंक्शन के लोगों को नई ट्रेन मिली है। जनता दोबारा से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाना चाहती है। इस मौके पर सांसद राजेश दिवाकर, सदर विधायक हरीशंकर माहौर, सिकंदाराऊ विधायक वीरेंद्र सिंह राना, ब्लाकप्रमुख अमर सिंह पाण्डेय, भाजपा नेता डॉ. अविन शर्मा आदि ने भी विचार व्यक्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो