झूठी शान के लिए प्रेमी-प्रेमिका हत्या, ऐसी हालत में मिले शव कि मच गया हड़कम्प

झूठी शान के लिए प्रेमी-प्रेमिका हत्या, ऐसी हालत में मिले शव कि मच गया हड़कम्प
murder

Amit Sharma | Updated: 15 May 2019, 07:32:03 AM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

छह मई से गायब थे प्रेमी-प्रेमिका, युवक के खिलाफ पहले से ही किशोरी को बहलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज है।

हाथरस। आठ दिन से लापता प्रेमी जोड़े के शव नलकूप की कोठरी में फंदे पर लटके हुए मिले। इससे इलाके में हड़कंप में गया। ग्रामीणों ने प्रेमी युगल के शव फंदे पर लटके हुए मिलने की थाना पुलिस को दी सूचना। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने दोनो शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रेमी युगल की आत्महत्या या हॉरर किलिंग मामले की जांच में थाना पुलिस जुटी हुई है। प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि झूठी शान की खातिर दोनों की हत्या कर फंदे पर लटकाया गया है। इसका कारण यह है कि कोठरी का दरवाजा बाहर से बंद था। अगर दोनों आत्महत्या करते तो दरवाजा अंदर से बंद होता या खुला होता। दोनों ने प्यार मांगा था, लेकिन मौत मिली।

 

छह मई से गायब थे
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के थाना कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव मढ़ाका में देर शाम हड़कंप मंच गया। ग्रामीणों ने गांव के ही रहने वाले शिवसिंह की पुत्री सोमवती (17 वर्ष) और राकेश कुमार के पुत्र दिगम्बर उर्फ़ राजू ( 25 वर्ष) के शवों को गांव के बाहर बने हुए नलकूप की कोठरी में फंदे पर लटका हुआ देखा। जानकारी के अनुसार ट्यूबल की कोठरी में फंदे पर झूलते हुए मिले प्रेमी जोड़ा 6 मई, 2019 से अपने घरों से लापता था। गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना सहपऊ में दर्ज कराई गयी थी। परिजन और थाना पुलिस प्रेमी जोड़े की तलाश कर रहे थे।
कोठरी से बदबू आई तो पता चला
गांव के बाहर बने नलकूप की कोठरी से बदबू आने के कारण ग्रामीणों ने थाना पुलिस को बुलाकर कोठरी को खुलवाया । 6 मई से गांव से लापता प्रेमी जोड़े को फंदे पर लटका हुआ पाया। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर दोनों शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम लिए भेजा। काफी दिनों से प्रेम संबंध थे। यह बात दोनों के परिवार वालों को मालूम हुई तो उन्होंने बंदिशें लगाना प्रारंभ कर दिया। इससे परेशान होकर दोनों ने घर से भाग गए। आत्महत्या क्यों की, यह रहस्य बना हुआ है।

किसने क्या कहा
लड़की के पिता शिवसिंह का कहना है कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। लड़के के पिता राकेस कुमार ने बताया कि हमें किसी ने बताया तो यहां आए हैं। उप पुलिस उपाधीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या करके लटकाया गया है। युवक के खिलाफ पहले से ही किशोरी को बहलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज है। शवों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned