scriptपड़ोसी युवक ने महिला का नहाते हुए बनाया वीडियो, ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की खुदकुशी | Neighbour Boy Shoot Ashlil Bathroom Video of married Woman | Patrika News

पड़ोसी युवक ने महिला का नहाते हुए बनाया वीडियो, ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की खुदकुशी

locationहाथरसPublished: Sep 19, 2019 10:11:32 pm

विवाहिता का उसी के पड़ोस में रहने वाले मानविंद्र सिंह के पुत्र उमाकांत ने करीब एक माह पहले नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया था।

हाथरस। पड़ोसी युवक ने नहाते समय महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि वीडियो बनाने वाले युवक द्वारा महिला को लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। तंग आकर महिला ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। मृतका के परिजनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुये महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुये मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें
पर्यावरण, जल सरंक्षण में भी युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिकाः डीजीपी ओपी

सिंह

घटना हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव आलिया नगला की है, गांव आलिया नगला की रहने वाली विवाहिता का उसी के पड़ोस में रहने वाले मानविंद्र सिंह के पुत्र उमाकांत ने करीब एक माह पहले नहाते समय अश्लील वीडियो बना लिया था, तभी से लगातार उमाकांत विवाहिता को वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर रहा था। तंग आकर विवाहिता ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

जब बिना हेलमेट पकड़े गए भतीजे का चालान भरने खुद पहुंचे मेयर



मृतका की बहन और भाई ने मामले में जानकारी देते हुये बताया कि इस बात की जानकारी हमें दो दिन पहले ही हुई थी, उमाकांत लगातार बहन को पिछले एक माह से ब्लैकमेल कर रहा था। वहीं इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी देते हुये बताया कि मृतका के भाई ने थाना पुलिस को तहरीर दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो