scriptहाथरस एसपी ने बढ़ाई पीड़िता के परिवार की सुरक्षा | Newly appointed SP of Hathras increased security of victim's family | Patrika News

हाथरस एसपी ने बढ़ाई पीड़िता के परिवार की सुरक्षा

locationहाथरसPublished: Oct 05, 2020 04:30:20 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

रविवार काे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने जताई थी परिवार की सुरक्षा की चिंता
एसपी हाथरस ने सुरक्षाकर्मियों का ब्याैरा देते हुए कहा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

sp_hathras.jpg

hathras sp

https://youtu.be/vwoz9SQFKWI
पत्रिका न्यूज नेटवर्क, (Hathras) हाथरस पीड़िता के गांव में आवा-जाही बढ़ने और सुरक्षा काे लेकर सवाल उठने के बाद अब पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एसपी हाथरस का कहना है कि परिवार की सुरक्षा व्यवस्था के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए गए हैं। पीड़िता के भाई और परिवार के प्रमुख सदस्यों के साथ-साथ परिवार की महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला पुलिस बल भी तैनात किया गया है।
यह भी पढ़ें:

( Hathras case Updates ) साेमवाार काे मीडिया काे दिए एक बयान में हाथरस के एसपी विनीत जायसवाल ने कहा है कि पीड़ित परिवार के घर के बाहर डेढ़ सेक्सन पीएसी 24 घंटे की शिफ्ट में लगाई गई है। पीड़िता के भाई काे दाे सुरक्षाकर्मी दिए गए हैं जाे 24 घंटे निजी सुरक्षाकर्मियों के रूप में ड्यूटी कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त गांव में किसी तरह का तनाव हाे इसके लिए पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल जिसमें 15 पुलिसकर्मी, तीन SHO और एक डिप्टी एसपी रैंक के अधिकारी लगातार 24 घँटे में गांव में सुरक्षा ड्यूटी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ें:

( hathras news ) परिवार की महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर के घर के आस-पास दाे महिला सब इंस्पेक्टर तथा छह महिला कांस्टेबल की ड्यूटी 24 घंटे रहती है। दिन में बढ़ने वाली आवाजाही काे देखते हुए अतिरिक्त फाेर्स लगाई जाती है। मजिस्ट्रेट की ड्यूटी भी लगाई गई है। समय-समय पर सुरक्षा इंतजामों का निरीक्षण अधिकारी कर रहे हैं। इस तरह यह बयान देते हुए एसपी हाथरस ने यह बताया है कि परिवार की सुरक्षा के पुख्ता इंतजा हैं और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

तो इसलिए बढ़ाई गई सुरक्षा
दरअसल रविवार काे परिवार से मिलने के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने परिवार की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए थे। चंद्रशेखर ने कहा था कि परिवार दहशत में है। परिवार के लाेगाें ने यहां से कहीं दूसरी जगह जाने की बात कही है। भीम आर्मी प्रमुख ने यह बातें कहते हुए परिवार काे वाई श्रेणी की सुरक्षा दिलाए जाने की मांग की थी। इसी काे देखते हुए अब एसपी हाथरस का बयान आया है कि परिवार की सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो