खरगोश दिखाने के बहाने बच्ची को उठा ले गए दूसरे समुदाय के युवक, फिर खेत में निर्वस्त्र मिली, देखें वीडियो

suchita mishra | Publish: Dec, 26 2018 10:01:48 AM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

ग्रामीणों ने चौकी और थाने का किया घेराव, पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

हाथरस। आगरा में एक लड़की को जिंदा जलाकर मार देने की घटना को लोग भूले भी नहीं है कि एक मासूम बालिका के साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म की कोशिश की। यह मामला हाथरस जिले के थाना सादाबाद क्षेत्र के कस्बा बिसावर का है। सादाबाद थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी बिसावर के एक गांव निवासी एक व्यवसायी की पांच वर्षीय बेटी को दूसरे संप्रदाय के तीन किशोर उठाकर ले गए। परिजन जब बच्चों को तलाशते हुए पहुंचे तो मासूम लड़की नगला मदारी के एक स्कूल के पास खेत में निर्वस्त्र पड़ी मिली। इससे बिसावर के लोगों में आक्रोश गहरा गया। लोगों ने बिसावर पुलिस चौकी को घेर लिया और फिर उसके बाद आक्रोशित काफी लोग कई वाहनों में भरकर सादाबाद कोतवाली पर भी आ गए।

ख़रगोश दिखाने के बहाने ले गए खेत में
आरोप है कि पीड़ित मासूम को यह लोग खरगोश दिखाने के बहाने अपने साथ खेत पर ले गए। मासूम मासूम बच्ची के घर के पास एक दुकानदार ने तीनों को बच्ची को ले जाते हुए देख लिया था। जब परिजन बच्ची की तलाश कर रहे थे तो दुकानदार ने बताया कि वह अपने साथ ले गए हैं।

ग्रामीणों ने चौकी और थाने का किया घेराव
कस्बा विसावर के ग्रामीणों के साथ कोतवाली पर भाजपा के अलावा हिन्दू संगठनों से पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी पहुंच गए। इन लोगों ने घटना में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की। और सभी ने चौकी के साथ साथ थाने का भी घेराव कर लिया।

तीनों आरोपी पकड़े, चौथे की तलाश
इस घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। थोड़ी देर में पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश भी आ गए। एसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्रामीण एक अन्य का भी नाम ले रहे हैं। जांच कर उसको भी पकड़ लिया जाएगा। सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned