scriptआंधी में झुक गया ट्रांसफार्मर का पोल, बड़े हादसे को न्योता | Power transformer crating big problem in sasani hindi news | Patrika News

आंधी में झुक गया ट्रांसफार्मर का पोल, बड़े हादसे को न्योता

locationहाथरसPublished: Jun 05, 2018 09:36:44 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

आंधी में झुक गया ट्रांसफार्मर का पोल, बड़े हादसे को न्योता

tranformer

tranformer

हाथरस। सासनी में दो दिन पूर्व रात को आई आंधी से गांव जसराने में मंदिर के निकट लगा ट्रांसफारमर का पोल झुक गया। यह किसी भी बड़े हादसे को न्योता देने को तैयार है। ग्रामीणों द्वारा विद्युत विभाग अधिकारियों को अवगत कराए जाने के बाद भी खंबे को सीधा नहीं किया गया है। ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।
कोई नहीं सुन रहा

गांव जसराना में बाईपास रोड पर स्थित मंदिर के निकट एक ट्रांसफारमर लगा है।इससे गांव में तथा दो नलकूपों के लिए बिजली सप्लाई की जाती है। दो दिन पूर्व आई आंधी के कारण यह जीर्णशीर्ण खंबों पर खड़ा ट्रांसफारमर झुक गया। इसके साथ तार भी बुरी तरह से जमीन को छूने लगे है। खेतों में काम करने जाने वाले लोगों के लिए यह किसी खतरे से कम नहीं है। ग्रामीणों को कहना है कि कई बार अधिकारियों को फोन से सूचित कर दिया गया है। मगर किसी भी अधिकारी या कर्मचारी ने गांव में पहुंचकर समस्या के समाधान के बारे में सोचा तक नहीं है। ग्रामीणों ने कहा है कि यदि समस्या का समाधान समय पर नहीं किया गया तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे।
क्या कहा ग्रामीणों ने

आनंद सिंह ने बताया कि दो दिन पूर्व रात को आंधी आई थी, जिसमें यह खंबा जो पहले से ही जीर्णशीर्ण स्थिति में है, झुक गया। इसके कभी भी गिरने की संभावना है। इसके गिरने के कारण कभी कोई बडडा हादसा हो सकता है। पंकज चौधरी ने बताया कि इसके बावत कई बार फोन से विद्युत अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। किसी भी अधिकारी के कानों पर जूं नहीं रेंगी है। इसके साथ ही ऑफिस में भी जाकर अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है, मगर खंबे को सीधा करने या समस्या के समाधान को कोई आगे नहीं आया है।
शीघ्र ठीक कराया जाएगा

विद्युत विभाग के एसडीओ सासनी नगेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा मामला है तो उसे शीघ्र ही ठीक कराया जाएगा। किसी भी प्रकार के नुकसान को नहीं होने दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो