‘ईश्वरीय कार्य’ करने वाले प्रवीन वार्ष्णेय का नागरिक अभिनंदन

‘ईश्वरीय कार्य’ करने वाले प्रवीन वार्ष्णेय का नागरिक अभिनंदन
Praveen varshneya

Bhanu Pratap Singh | Updated: 14 Jul 2019, 06:05:13 PM (IST) Hathras, Hathras, Uttar Pradesh, India

-प्रवीन वार्ष्णेय लोगों को मानवाधिकार के प्रति जागरूक कर रहे हैं

-रक्तदान मुहिम में हजारों रक्तदाताओं को तैयार कर चुके हैं

हाथरस। शिवम एसोसिएट्स ने एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स (एडीएचआर) के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय का नागरिक अभिनंदन किया। वे मानव अधिकार के क्षेत्र में कार्य कर रहे हैं। साथ ही जनपद में रक्तदान की मुहिम चलाकर हजारों लोगों को रक्तदाताओं के माध्यम से रक्त उपलब्ध कराते हैं। इस मौके पर रक्तदान अभियान को ईश्वरीय कार्य बताया गया।

यह भी पढ़ें

Crime in Etah बेटी की हत्या के प्रयास में मां- बाप गिरफ्तार, देखें वीडियो

शॉल ओढ़ाई
शिवम एसोसिएट द्वारा मैंडू रोड स्थित गेस्ट हाउस में अपने डिस्ट्रीब्यूटर सम्मान समारोह के कार्यक्रम में सम्मानित किया। जनपद में मानव अधिकार कार्यकर्ता एवं रक्तदान से लोगों को नवजीवन देने वाले और रक्तदान के प्रति जागरूक करने वाले संगठन एसोसिएशन ऑफ डेमोक्रेटिक हृयूमन राइट्स के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय का नागरिक अभिनंदन माला पहनाकर, शॉल ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिह्न देकर किया।

यह भी पढ़ें

Akhilesh yadav ने पुलिस दरोगाओं के दुष्कर्म की शिकार महिला के घर भेजी जांच टीम, देखें वीडियो

Praveen varshneya

सामाजिक कार्य करते रहें

इस मौके पर ब्रांच हेड कन्हैयालाल ने कहा कि एडीएचआर द्वारा जनपद में रक्तदान के प्रति लोगों को जागरुक करने का कार्य किया जा रहा है उसके लिए एडीएचआर की पूरी टीम के साथ-साथ संगठन के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीन वार्ष्णेय बधाई के पात्र हैं। ऐसे ईश्वरीय कार्यों से हजारों- लाखों लोगों को नवजीवन मिलता है। हम ऐसे संगठन और उनके पदाधिकारियों को सम्मानित कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हम हमेशा ऐसे लोगों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे। ईश्वर से कामना करते हैं कि यह संगठन और इसके पदाधिकारी ऐसे सामाजिक कार्यों को करते रहें। सम्मान समारोह में हजारों की संख्या में डिस्ट्रीब्यूटर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें

Gold और silver बहता है यहां की गंदी नालियों में, सुबह तलाश करने वालों की लगती है भीड़, वीडियो

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned