scriptप्रेमिका ने शादी से पहले प्रेमी संग भागने के लिए अपनाई अनोखी तरकीब | Premika premi sang bhagi police helped latest news in hindi | Patrika News
हाथरस

प्रेमिका ने शादी से पहले प्रेमी संग भागने के लिए अपनाई अनोखी तरकीब

– सात दिसम्बर को होनी थी शादी, परिजन शादी कहीं और कर रहे थे- आरोप पुलिस युवती को लेकर आई और भगा दिया, रोड जाम
 

हाथरसDec 07, 2018 / 04:35 pm

suchita mishra

jam

jam

हाथरस। शादी से पूर्व प्रेमी संग भागने के लिए युवती ने अनोखी तरकीब अपनाई। उसने 100 नंबर पर फोन किया। पुलिस युवती को अपने संरक्षण में ले आई। पुलिस को सारी कहानी बताई। रातों रात युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। युवती की शादी सात दिसम्बर को होनी थी। घऱ में शादी की तैयारियां जोरदार तरीके से चल रही थीं। अपनी इज्जत बचाने के लिए परिजन शादी के लिए दूसरी लड़की तलाश कर रहे हैं।
तैयेरे भाई से प्रेम करती है
युवती का चक्कर उसके तैयेरे भाई से चल गया। युवती थाना छर्रा के गांव भवानीपुर की रहने वाली है। लोक लाज की वजह से युवती को उसके परिजनों ने कोतवाली सासनी के गांव वीर नगर ननिहाल भेज दिया। जहां उसके मामा आदि ने उसकी शादी तय कर दी। युवती की शादी 7 दिसंबर को होनी थी। युवती को जब इसके बारे में जानकारी हुई तो उसने 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर दिया। फोन पर सूचना पाकर पुलिस गांव वीर नगर पहुंच गई। युवती ने बताया कि जिससे वह प्रेम करती है उससे शादी न कराकर परिजन किसी और से उसकी शादी कर रहे है। युवती के बालिग होने पर पुलिस उसने अपने संरक्षण में ले आई। पुलिस ने युवक को भी किसी प्रकार थाने बुला लिया और युवती के घर जाकर उसके कपड़े भी ले आई। रात को ही युवती को युवक के साथ भगा दिया।
कोतवाली के सामने जाम
इसकी जानकारी युवती के परिजनों को सुबह हुई। उन्होंने पुलिस की इस कारगुजारी पर सवाल उठाते हुए सासनी कोतवाली चौराहे पर जाम लगा दिया। महिलाएं चौराहे पर बैठ गई और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। इसकी भनक जैसे ही एसडीएम नितीश कुमार और सीओ सुमन कन्नौजिया को लगी तो वे फौरन मौके पर पहुंच गये और जाम लगा रहे लोगों को समझा बुझा कर कोवताली में अंदर ले गये। काफी देर बात करने के बाद परिजनों को समझाया। फिर कोई भी कार्रवाई न करने का प्रार्थना पत्र देकर चले गये। इसके बाद पुलिस ने चैन की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो