scriptबसपा से निलंबन के बाद रामवीर उपाध्याय ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो | Ramveer upadhyay big statement over suspension from BSP by Mayawati | Patrika News

बसपा से निलंबन के बाद रामवीर उपाध्याय ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

locationहाथरसPublished: May 22, 2019 06:53:51 pm

रामवीर ने इस कार्रवाई को गलत बाताते हुए कहा कि वह अपनी जगह कल भी सही थे और आज भी सही हैं फिर भी उन पर ऐसी कार्रवाई की गई।

Ramveer upadhyay

बसपा से निलंबन के बाद रामवीर उपाध्याय ने तोड़ी चुप्पी, पहली बार दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

हाथरस। पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय को बबहुजन समाज पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद पहली बार रामवीर उपाध्याय ने चुप्पी तोड़ी है। रामवीर उपाध्याय हाथरस स्थित लेबर कॉलोनी निवास पर मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान रामवीर ने कहा कि उन्हें बसपा से निलंबत कर दिया गया है, मुख्य सचेतक पद से हटा दिया गया है। रामवीर ने इस कार्रवाई को गलत बाताते हुए कहा कि वह अपनी जगह कल भी सही थे और आज भी सही हैं फिर भी उन पर ऐसी कार्रवाई की गई।
क्या बोले रामवीर

बहुजन समाज पार्टी से निलंबित हुए बसपा के पूर्व मंत्री व सादाबाद से विधायक रामवीर उपाध्याय ने कहा कि उन्होंने निष्ठा और ईमानदारी के साथ बसपा की नीतियों के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी कोई गलती नहीं की और न ही बसपा के साथ कोई धोखा किया है। रामवीर ने कहा कि मेरे खिलाफ बहनजी को भड़का दिया गया है। इसी कारण निलंबित कर दिया है। रामवीर ने कहा कि 1996 से बसपा में हूं। भाजपा में जाने के सवाल पर कहा कि मैं अपने समर्थकों, सर्व समाज के लोगों से बात करेंगे, फिर कोई निर्णय लेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो