scriptइलाज कराने आई युवती से सरकारी अस्तपाल में बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म | Rape With girl in Government Hospital crime news | Patrika News

इलाज कराने आई युवती से सरकारी अस्तपाल में बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म

locationहाथरसPublished: Aug 25, 2019 07:43:26 pm

परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार की देर रात अस्पताल के स्टाफ ने उनकी बेटी के साथ इंजेक्शन लगाने के बाद दुष्कर्म किया है।

इलाज कराने आई युवती से सरकारी अस्तपाल में बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म

इलाज कराने आई युवती से सरकारी अस्तपाल में बेहोशी का इंजेक्शन देकर दुष्कर्म

हाथरस। जिले के टीबी अस्पताल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अस्पताल में तीन दिन पहले अपना इलाज कराने के लिए भर्ती हुई युवती के परिजनों ने टीबी अस्पताल के स्टाफ पर इंजेक्शन लगाने के बहाने दुष्कर्म करने का आरोप गया है। वहीं मामले की सूचना पाकर टीबी अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परिक्षण के लिए भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक हाथरस जिले के थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव की एक युवती को टीबी की बीमारी होने पर उसके परिजनों ने जिले के जिला अस्पताल परिसर स्थित टीबी अस्पताल में तीन दिन पहले इलाज के लिए भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है कि शुक्रवार की देर रात अस्पताल के स्टाफ ने उनकी बेटी के साथ इंजेक्शन लगाने के बाद दुष्कर्म किया है। शनिवार सुबह जैसे ही यह खबर लोगों को पता चली तो टीबी अस्पताल में भर्ती मरीजों के साथ-साथ स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गयी।
क्या कहना है पुलिस का
वहीं इस पूरे मामले में जिले के अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि टीवी अस्पताल में भर्ती युवती ने टीबी अस्पताल के स्टाफ पर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया है। इस सम्बन्ध में युवती के परिजनों ने थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को तहरीर दी है, जिस पर मुकदमा दर्ज युवती को डॉक्टरी परिक्षण के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो