scriptफ्रिज मैकेनिक ने दुकान में फांसी लगा कर की खुदकुशी | Refrigerator Mechanic Commit Suicide | Patrika News

फ्रिज मैकेनिक ने दुकान में फांसी लगा कर की खुदकुशी

locationहाथरसPublished: Jan 13, 2018 09:12:01 am

सूत्रों से पता चला है कि मृतक कई दिनों से गृहक्लेश से परेशान था मगर परिजनों ने ऐसी कोई बात नहीं बताई है।

Commit Suicide
हाथरस। कस्बा सासनी के एक युवक ने अपनी फ्रिज रिपेयरिंग की दुकान में फांसी के फंदे पर झूल कर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस घटना को लेकर पूरे बाजार में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
यह भी पढ़ें

रुपहले पर्दे पर बरेली को देख रोमांचित हुए बरेलियंस

बेटे ने देखा शव

गांव जरैया निवासी नौबतराम कुशवाहा ने कस्बा के मोहल्ला अग्रवाल में मकान बना लिया है। उसके बेटे बब्लू ने आगरा अलीगढ़ रोड स्थित पुरानी सब्जी मंडी के सामने बालाजी इलेक्ट्रीकल्स की दुकान खोल रखी है, जिस पर वह फ्रिज आदि की रिपेयरिंग का काम करता था। परिजनों ने बताया कि सुबह करीब छह बजे वह अपनी बाइक से दुकान खोलने आया और फिर घर नहीं गया। करीब ढाई बजे उसका पुत्र कपिल विद्यालय से पढ़कर आया तो दुकान का आधा शटर खुला था और आधा बंद था। कपिल ने जब दुकान में झांककर देखा तो उसके पिता बब्लू का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था।
यह भी पढ़ें

सपा एमएलसी का आरोप, डीआईओएस ने रिश्वत लेकर बनाए बोर्ड परीक्षा केंद्र

दुकानदारों ने दी परिजनों को सूचना

पिता के फांसी पर लटके होने की बात कपिल ने अपने पिता के पड़ोसी दुकानदार को बताई तो दुकानदार ने घटना की खबर उसके घर की। घर से सभी परिजन मौके पर पहुंच गये। परिजनों ने यह सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर आ गई और शटर उठवाकर फांसी के फंदे पर झूल रहे शव को नीचे उतारा। सूचना पाकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेन्द्र सिंह कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं सूत्रों से पता चला है कि मृतक कई दिनों से गृहक्लेश से परेशान था मगर परिजनों ने ऐसी कोई बात नहीं बताई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो