2019 में भाजपा का नाम लेने वाला नहीं मिलेगा: रामजीलाल सुमन

रामजीलाल सुमन ने कहा कि भाजपा वाले 4 -5 महीने और रह लो सत्ता में, 2019 में नाम लेवा और पानी देवा पैदा नहीं होगा।

By: अमित शर्मा

Updated: 07 Jun 2018, 08:56 PM IST

हाथरस। जिले की सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के कस्बा सादाबाद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने मोदी सरकार की विफलता के चार साल पर एक जनसभा का आयोजन किया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। भाजपा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि नूरपुर, कैराना की हार से भाजपा के बेमिसाल चार साल साफ़ दिखाई देते हैंं। यहां यह मंच आने वाले 2019 की ओर एक इशारा है, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में जरूर भाजपा हो, लेकिन जमीं से जुड़ी पार्टी केवल समाजवादी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले 4 -5 महीने और रह लो सत्ता में, 2019 में नाम लेवा और पानी देवा पैदा नहीं होगा।

एसडीएम ने आॅटो चालक को फोन पर दी उठवा लेने की धमकी, आॅडियो वायरल

समाजवादी पार्‌टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने कहा कि भाजपा सरकार के चार साल बेमिसाल नहीं हैं। ये झूठ बोलकर सरकार में आये हैं, लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि ये कहते हैं कि 2022 में किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, सन 1950 में घरेलू उत्पाद के कृषि का योगदान 68 प्रतिशत था, अब 14 फीसदी रह गया है। चार साल के मोदी के राज में कृषि का कार्य शून्य है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में सरकारी कर्मचारियों पर मेहरबानी हुई है, जबकि किसान की औसत आयु 1700 रुपए प्रति महीने है।

सुहागनगरी में गंगा पुत्रों ने उठाया ऐसा कदम कि सहम गया रेल प्रशासन


ये दिग्गज आये एक ही मंच पर

समाजवादी पार्टी में अभी तक गुटबंदी चली आ रहा थी, लेकिन 2019 को देखते हुए अब यहां जिला स्तर पर गुटबंदी को खत्म किया जा रहा है। आज होने वाले सम्मेलन में सिकंदराराऊ के पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान, पूर्व विधायक देवेंद्र अग्रवाल, सहपऊ ब्लाक प्रमुख विनीत गुप्ता, भोला यादव, मनोज यादव, चौधरी भाजुद्दीन, आदि नेता मौजूद रहे।

BJP bjp leader
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned