भाजपा पर जमकर बरसे समाजवादी पार्टी के ये नेता

समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व पूर्व हाथरस विधानसभा प्रत्यशी रामनारायण काके ने भाजपा पर आरोपों की झड़ी लगा दी।

By: suchita mishra

Published: 24 Jul 2018, 11:20 AM IST

हाथरस। समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व पूर्व हाथरस विधानसभा प्रत्यशी रामनारायण काके ने भाजपा सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी। विकास कार्यो पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हाथरस तालाब चौराहे पर बनने वाले ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य को समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा मंजूरी मिल गई थी, लेकिन पुल का बीच का हिस्सा केंद्र में बैठी भाजपा सरकार के अधीन आता है जिसके लिए धन की मंजूरी नहीं मिल सकी और पुल के निर्माण कार्य में देरी हो गई। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसका शिलान्यास कर भाजपा को श्रेय दिलाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश में जब सपा की सरकार थी तब पांच सालों में ताबड़तोड़ विकास कार्य किए गए। सड़क, ओवर ब्रिज निर्माण, बेटियों को कन्या विद्या धन, छात्रों को लैपटॉप, जनता की सुरक्षा के लिए 100 डायल, ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में हर वर्ग के लिए स्वास्थ्य विभाग को 102,108 एम्बुलेंस आदि दी गईं। लेकिन जब केंद्र में भाजपा की सरकार आयी तो इसने सपा की योजनाओं को रोकने के लिए तमाम बाधाएं उत्पन्न कीं। आज भाजपा सपा सरकार की योजनाओं का शिलान्यास कर श्रेय लेने का काम कर रही है।

Must Read - Video: मुड़िया मेले में चला बुल्डोजर, अतिक्रमण के नाम पर पुलिस ने भंडारों को तोड़ा, बुजुर्ग को पीटा...

उन्होंने कहा कि जनपद में अपराध लूट, हत्या, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाएं अपने चरम पर हैं। दलितों पर अत्याचार हो रहा है। जनपद में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है। जनपद में विकास कार्य कागजों पर ही सिमटकर रह गए हैं। हालात ये हैं कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बिल्कुल निरंकुश हो गई है।

Read it - यदि आपने चुना है इस तरह का जीवन साथी और कर ली है शादी, तो करें आवेदन, मिलेगा 35 हजार तक का पुरस्कार

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned