scriptएससी आयोग अध्यक्ष का अखिलेश-मायावती पर बड़ा बयान, गठबंधन की पीसी का बताया ‘सीक्रेट’ | SC Commission Chairman Attack on Akhilesh Yadav Mayawati | Patrika News

एससी आयोग अध्यक्ष का अखिलेश-मायावती पर बड़ा बयान, गठबंधन की पीसी का बताया ‘सीक्रेट’

locationहाथरसPublished: Jan 23, 2019 08:30:42 pm

राम शंकर कठेरिया ने अखिलेश यादव और मायावती के गठबंधन तीखा हमला बोला है।

ram shankar kathariya

एससी आयोग अध्यक्ष का अखिलेश-मायावती पर बड़ा बयान, गठबंधन की पीसी का बताया ‘सीक्रेट’

हाथरस। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और अनुसूचित जाति आयोग अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती पर तीखा हमला बोला है। राम शंकर कठेरिया ने दावा किया है कि चुनाव से पहले-पहले सपा-बसपा का गठबंधन टूट जाएगा।
मायावती को बताया धोखेबाज

दरअसल सांसद और अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष रामशंकर कठेरिया जिले में हाथरस जंक्शन रेलवे स्टेशन पर एक नई रेल गाड़ी का शुभारम्भ करने पहुंचे थे। यह गाड़ी पलवल-अलीगढ़ होते हुए टूंडला जंक्शन तक चलेगी। इसी दौरान रामशंकर कठेरिया ने अखिलेश मायावती पर जुबानी हमला करते हुए बोला कि सपा-बसपा का गठबंधन चुनाव से पहले ही टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक कुर्सी छोटी थी एक बड़ी थी। एक काली थी और एक गोरी थी। जब कुर्सी के लिए ही मन एक नहीं कर पाए तो ये गठबंधन कैसे चलाएंगे। वहीं उन्होंने मायावती को धोखेबाज करार दिया और कहा कि भाजपा ने उन्हें दो बार और सपा ने समर्थन देकर एक बार मुख्यमंत्री बनाया था लेकिन वह धोखा देने से बाज नहीं आई। उन्होंने मायावती को दलितों का सौदागर भी कहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो