scriptकक्षा पांच के छात्र की मौत की हर तरफ चर्चा, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे | School Boy Died death in Guava's garden latest news in hindi | Patrika News

कक्षा पांच के छात्र की मौत की हर तरफ चर्चा, कारण जानकर सन्न रह जाएंगे

locationहाथरसPublished: Mar 06, 2019 08:37:10 am

परिजनों को काफी देर तक जब अभिषेक दिखाई नहीं दिया तो बाग में ढूंढने पर वह पेड़ पर लटका पाया।

death

death

हाथरस। सासनी कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला भम्भू जाट में अमरूद के बाग में अमरूद तोडते वक्त 15 वर्षीय एक छात्र मौत हो गई। छात्र की मौत कैसे हुई, यह कारण चौंकाने वाला है। इस मौत की हर कोई चर्चा कर रहा है। किशोर के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
फांसी का फंदा बन गई झोली
परिजनों के अनुसार गांव नगला भंभूजाट निवासी विजय सिंह पट्टे पर बाग लेकर उनकी रखवाली करता है। उसका 15 वर्षीय पुत्र अभिषेक जो सासनी के अक्रूर बाल विद्यालय की कक्षा 5 का छात्र भी था, मंगलवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद अमरूद के बाग में अमरूद तोड़ रहा था। तभी उसका पेड़ से अचानक पैर फिसल गया। जिससे उसके कंधे में पड़ी साड़ी की बनाई हुई झोली पेड़ की डाल पर टंग गई और अभिषेक के गले में फांसी के फंदे की तरह बन गई। जिससे वह पेड पर ही झूल गया और मौत हो गई।
मोहल्ले में मातम

परिजनों को काफी देर तक जब अभिषेक दिखाई नहीं दिया तो बाग में ढूंढने पर वह पेड़ पर लटका पाया। आनन-फानन में परिजनों ने अभिषेक को पेड़ से उतारा और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (सीएचसी) लेकर आए। चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभिषेक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। शव का पोस्टमार्टम कराए बिना अंतिम संसकार कर दिया। पुलिस ने मामले से अनभिज्ञता जाहिर की है। अभिषेक की मौत से गांव के मोहल्ले में मातम पसरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो