राजकीय अवकाश के बावजूद खुला यह स्कूल

राजकीय अवकाश के बावजूद खुला यह स्कूल

Amit Sharma | Publish: Aug, 17 2018 05:52:49 PM (IST) Hathras, Uttar Pradesh, India

अटल जी के निधन के बाद पूरा देश शोक में है, राजकीय अवकाश होने के बाद भी खुला यह स्कूल।

हाथरस। आज जहां पूरा देश अटल जी के निधन होने पर शोक मना रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में सात दिन का राजकीय शोक और एक दिन का अवकाश घोषित किया है उसके बावजूद आज हाथरस के सीमेक्स स्कूल में छुट्टी नहीं की गई जिसे लेकर अभिभावकों में रोष है। तमाम अभिभावक नाराजगी प्रकट करने स्कूल पहुंचे तो स्कूल में उनके साथ अभद्रता हुई। जिसके बाद अभिभावक उग्र हो गए और उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। अभिभावकों का आरोप है कि शुक्रवार को अटल जी के निधन के बाद स्कूल में बच्चों की छुट्टी नहीं की गई।

यह भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी पंचतत्व में विलीन, साथ ही दफन हो गए ये दो लोकप्रिय नारे

बच्चों के साथ मारपीट करने का भी लगा आरोप

प्रदेश में अटल जी के निधन को लेकर आज राजकी अवकाश की घोषणा होने के बाद भी जब स्कूल खुला तो हंगामा होने के साथ-साथ अभिभावकों ने स्कूल प्रशासन पर बच्चों के साथ आये दिन बेरहमी के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया है। वहीं खुद स्कूल के छोटे छोटे बच्चों ने भी स्कूल के टीचरों द्वारा पिटाई करने की बात कही। वहीं यह भी आरोप लगाया है कि फ़ीस लेट होने पर क्लास से बाहर निकाल कर जमीन पर धूप में बच्चों को बैठा दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के समधी के हत्यारे को बदमाशों ने मारी गोली

मीडिया के सामने नहीं आया स्कूल प्रशासन

इतना हंगामा और पुलिस के पहुंचने के बाद भी स्कूल प्रशासन अपनी सफाई देने या अपनी बात रखने सामने नहीं आया, इससे साफ़ प्रतीत हो रहा है की कहीं न कहीं यह सारे आरोप सही हैं। इस स्कूल प्रबंधन ने मुख्यमंत्री के आदेश की अवहेलना की है।

यह भी पढ़ें- अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक की लहर, बरेली में बंद रहा सर्राफा बाजार- देखें तस्वीरें

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned