हाथरस केस: मामले का कथित चश्मदीद आया सामने, बोला- खेत में पीड़िता के साथ मौजूद थे ये लोग

Highlights

-जिस खेत में मिली थी पीड़िता, उसके मालिक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

-मामले का चश्मदीद होने का किया दावा

-सीबीआई व पुलिस से अभी तक नहीं कथित चश्मदीद ने नहीं की बातचीत

By: Rahul Chauhan

Published: 16 Oct 2020, 09:24 AM IST

हाथरस। दलित युवती से हुई दरिंदगी के मामले में अब एक व्यक्ति ने चश्मदीद होने का दावा किया है। जिसने मीडिया के सामने आकर 14 सितम्बर को खेत में पीड़िता संग क्या हुआ, उसकी सच्चाई बताने का दावा किया है। हालांकि बताया जा रहा है कि सीबीआई व पुलिस के सामने अभी युवक द्वारा कोई बात नहीं रखी गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसी आशंका जताई जा रही है कि जल्द ही इस मामले में सीबीआई इस शख्‍स से पूछताछ कर सकती है। दरअसल, विक्रम सिंह नाम के व्यक्ति ने इस घटना का चश्मदीद होने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि जहां पीड़िता घायल अवस्था में मिली थी वह इसी व्यक्ति का खेत है। एक न्यूज चैनल से बातचीत में विक्रम ने मामले को लेकर कई तरह के दावे किए हैं। जिसके बाद मामले में फिर से नया मोड आता नजर आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विक्रम का दावा है कि 14 सितंबर की सुबह वह अपने खेत में चारा काट रहा था। तभी उसने लड़की के चीखने की आवाज सुनी। जिसके बाद वह मौके की तरफ दौड़ा। दावा है कि जब वह मौके पर पहुंचा तो लड़की जमीन पर पड़ी हुई थी और उसी के पास में लड़की का बड़ा भाई व उसकी मां खड़े हुए थे। लड़की के गले पर चोट लगी थी। विक्रम का दावा है कि जब वह वापस खेत पर आया तो वहां से लड़की का भाई जा चुका था और पीड़िता के पास उसकी मां अकेले खड़ी थी। जिसके बाद लड़की की मां ने उससे कहा कि मेरे बेटे को घर से बुला लाओ।

दावा है कि जब विक्रम लड़की के घर गया और पीड़ि‍ता के भाई को खेत पर चलने को कहा तो उसने कहा कि जब 5-6 लोग आ जाएंगे तब वह आएगा। जिसके बाद वह अपने घर आया और यह पूरा घटनाक्रम बताया। जिसके बाद गांव में भीड़ जुटी और सभी खेत की तरफ चल दिए।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned