scriptसपा के इस दिग्गज नेता ने पीएम मोदी पर साधा बड़ा निशाना, बताया देश का सबसे खराब प्रधानमंत्री, जानिए और क्या क्या कहा! | SP senior leader big attack on pm narendra modi before loksabha chunav | Patrika News

सपा के इस दिग्गज नेता ने पीएम मोदी पर साधा बड़ा निशाना, बताया देश का सबसे खराब प्रधानमंत्री, जानिए और क्या क्या कहा!

locationहाथरसPublished: Mar 11, 2019 04:52:33 pm

Submitted by:

suchita mishra

सपा नेता रामजीलाल सुमन सपा के बैनर तले आयोजित सपा, बसपा और रालोद के संयुक्त नगर कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे।

modi

modi

हाथरस। यूपी में सपा, बसपा और रालोद के गठबंधन के संभावित प्रत्याशी व पूर्व मंत्री रामजीलाल सुमन ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर कई विवादित बातें कहीं। उन्होंने मोदी को निशाने पर लेते हुए उन्हें देश का सबसे खराब प्रधानमंत्री तक बता डाला। इसके अलावा आरएसएस को लेकर भी विवादित टिप्पणी की। रामजीलाल सुमन सपा के बैनर तले आयोजित सपा, बसपा और रालोद के संयुक्त नगर कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे।
मथुरा रोड स्थित शिवा गार्डन में सपा के महासचिव रामजीलाल सुमन अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी पर हमलावर दिखे। उन्होंने भाजपा पर सेना के सियासी इस्तेमाल का आरोप लगाया और कहा कि देश मोदी से पहले भी सुरक्षित हाथों में था। उन्होंने कहा कि जंग के मैदान में किसान का बेटा शहीद होता है, कोई पीएम या सीएम नहीं जाता।
वहीं एयर स्ट्राइक को लेकर उन्होंने कहा कि इस स्ट्राइक पर अतंरराष्ट्रीय मीडिया ने कई सवाल उठाए हैं। सुमन ने कहा कि पिछले दो साल में आतंकी घुसपैठ की घटनाएं बढ़ गई हैं। वहीं पीएम द्वारा सफाई कर्मियों के पैर धोने को चुनावी स्टंट बताया। सुमन ने कहा कि सरकार ने जीएसटी, नोटबंदी ने लोगों से रोजगार छीन लिए। साढ़े तीन लाख कारखाने बंद हो गए। वह बोले कि हाल ही में भाजपा सांसद और विधायक ने पार्टी के चाल, चरित्र और चेहरे को उजागर कर दिया है। विधायक पर जूते बरसाने वाले सांसद पर पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो