scriptसौतेली मां ने मारा, तो मासूम छोड़ आया घर | step mother beaten innocent boy Hindi news | Patrika News

सौतेली मां ने मारा, तो मासूम छोड़ आया घर

locationहाथरसPublished: Oct 11, 2017 10:11:40 am

सौतेली मां द्वारा मासूम पर कहर बरपाया जा रहा था, जिसकी वजह से वह अलीगढ़ से अपना घर छोड़ कर सासनी भाग आया।

Yash
हाथरस। जिले के सासनी कस्बा में रहने वाले लोगों को एक मासूम की कहानी ने झकझोर दिया, एक मासूम ने ऐसी कहानी सुनाई की सब के दिल पसीज गए। जी हां आठ वर्षीय ने बच्चे ने यहां के लोगों को अपनी सौतेली मां के कहर कहानी सुनाई, जो उस बच्चे पर उसकी सौतेली मां के द्वारा बरपाया जा रहा था, जिसकी वजह से वह अलीगढ़ से अपना घर छोड़ कर सासनी भाग आया। फिलहाल वह यहां कोतवाली सासनी में है।
अलीगढ़ का रहने वाला है बच्चा

कस्बा के लोगों ने बस स्टैंड पर एक आठ वर्षीय मासूम को रोते देखा तो उनका मन पसीज गया। बच्चे से उसका पता ठिकाना पूछा तो वह रोते वक्त बता नहीं पाया। दो युवक प्रशांत दीक्षित तथा एक अन्य युवक ने मासूम को कोतवाली पहुंचाया। जहां उस मासूम ने बताया कि उसका नाम यश कुमार है और उसके पिता का नाम विनोद कुमार तथा मां का नाम रेनू है। वह पंच विहार कॉलोनी अलीगढ़ में रहता है। मां सौतेली है, जो उसके साथ आए दिन बेवजह मारपीट करती रहती हैं सुबह भी सौतेली मां ने जब उसे पीटा तो वह गुस्से में बस में बैठकर सासनी की ओर आ गया और यहां पहुंच गया।

पुलिस कर रही हर पहलू की जांच

बच्चे को रोता देख लोग उसे पुलिस के पास ले आए। पुलिस ने यश के बताए अनुसार नंबर पर फोन कर जब उसके माता पिता को सूचना दी तो उन्होंने कोतवाली आने को कह दिया। फिलहाल मासूम यश पुलिस के पास है।पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है, इसके पीछे कोई और कहानी तो नही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो