scriptहलवाई की दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर हुआ ऐसा विवाद, कि मारपीट के बाद हुआ जमकर पथराव, देखें वीडियो | Stoned for eating kachori | Patrika News

हलवाई की दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर हुआ ऐसा विवाद, कि मारपीट के बाद हुआ जमकर पथराव, देखें वीडियो

locationहाथरसPublished: Oct 06, 2019 11:19:51 am

क्षेत्र में थाना पुलिस के साथ पीएसी बल को तैनात किया गया।

vlcsnap-2019-10-06-11h18m11s546.png
हाथरस। हलवाई की दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर युवकों में हुये विवाद के बाद समुदाय के बीच जमकर चले लाठी डंडे और पथराव हुआ। मारपीट और पथराव में दो लोग हुए घायल, घटना की सूचना पाकर पर थाना पुलिस के साथ मौके पर पंहुचे आलाधिकारियों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी सिकन्दराराऊ में भर्ती कराया। क्षेत्र में थाना पुलिस के साथ पीएसी बल को तैनात किया गया।
ये भी पढ़ें – मर्चेंट नेवी में नौकरी का सपना दिखाकर भेज दिया दुबई, इसके बाद की कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

ये है मामला
हाथरस जिले के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के मोहल्ला लोट कुआ है। यहां काशिम की नास्ते की दुकान पर नास्ते में कचौड़ी खाने को लेकर जाकिर पुत्र मुन्ने खां, इशरार पुत्र इमामुद्दीन, मुरीर पुत्र रफीक निवासीगण मोहल्ला नौ खेल थाना सिकंदराराऊ का राहुल पुत्र शैतान सिंह, सुनील पुत्र मूलचंद्र निवासी गांव फरीदाबाद थाना सिकंदराराऊ के साथ दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर विवाद हो गया, जिसको वंहा मौजूद लोगों ने शांत करा दिया।
ये भी पढ़ें – उपचुनाव से पहले बड़ी खबर, भारतीय निर्वाचन आयोग ने भेजा ईमेल के जरिये ये संदेश, कहा सभी दल रखें ध्यान

देर रात फिर बिगड़ी बात
लेकिन देर रात दोनों समुदाय के लोगो में फिर से झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच दोनों तरफ से लाठी डंडे चलने लगे देखते ही देखते दोनों तरफ से पथराव शुरू हो गया, जिससे मोहल्ले में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। मारपीट और पथराव में दो लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई हैं। घटना की सुचना पाकर थाना पुलिस के साथ मौके पर पंहुचे पुलिस क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ राजीव कुमार और एसडीएम सिकंदराराऊ विजय कुमार शर्मा ने मोहल्ले में झगड़ा कर रहे लोगों को खड़ते हुये दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी सिकंदराराऊ में भर्ती कराया है। मोहल्ले में तनाव को देखते हुये थाना पुलिस के साथ पीएसी बल को तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो