scriptबालिका विद्यालय में छात्राओं ने वार्डन पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं नहाते समय खींचती हैं फोटो, साथ में ले ती हैं सेल्फी | students blamed hostel warden for taking photo, selfie while bathing | Patrika News

बालिका विद्यालय में छात्राओं ने वार्डन पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं नहाते समय खींचती हैं फोटो, साथ में ले ती हैं सेल्फी

locationहाथरसPublished: Feb 11, 2019 11:35:19 am

Submitted by:

suchita mishra

छात्राओं का कहना विरोध करने पर वार्डन उन्हें छात्रावास से निकालने की धमकी देती है।

हाथरस। जिले के बालिका विद्यालय में छात्राओं ने महिला वार्डन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि महिला वार्डन नहाते समय उनकी फोटो खींचती है। विरोध करने पर छात्रावास से निकालने की धमकी देती है। नाराज अभिभावकों ने मामले की शिकायत अधिकारियों से की है। वहीं वार्डन इन आरोपों को बेबुनियाद बता रही है।
ठंडे पानी से नहाने के लिए करती बाध्य
छात्राओं का कहना है कि वार्डन उनको ठंडे पानी से नहाने के लिए बाध्य करती है। नहाते समय अपने मोबाइल से उनके फोटो खींचती है। कई बार बच्चियों के साथ सेल्फी भी लेती है। विरोध करने पर उन्हें छात्रावास से बाहर निकालने की धमकी देती है।
इस बारे में छात्रावास की छात्राओं ने जब अपने माता पिता को बताया तो वे हैरान रह गए। रविवार को कई अभिभावक विद्यालय पहुंचे और वार्डन की शिकायत की। अभिभावकों ने वार्डन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए बीएसए से भी शिकायत की है। मामले की जानकारी होने पर बीएसए ने जिला समन्वयक बालिका शिक्षा गजेंद्रपाल सिंह को विद्यालय भेजा। यहां पर पहुंचे डीसी ने छात्राओं से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं वार्डन इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बता रही है।

इस मामले में बीएसए हरीश चंद्र का कहना है कि छात्राओं के नहाते हुए वार्डन द्वारा फोटो खींचे जाने की जानकारी मिली है। मामले की जांच कराई जाएगी। जांच के आधार पर ही विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो