वाहन चेकिंग के नाम पर दंपति से ठगी

सूचना के बाद मौके पर पंहुची थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हाथरस। सवारियों के साथ वाहन चेकिंग के नाम पर ठगी करने वाले शातिर गिरोह के सदस्यों ने दंपति को ठगी का शिकार बनाते हुये महिला से सोने चांदी के आभूषण व नगदी ठग ली। ठग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पंहुची थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- कल्याण सिंह बोले- श्रीराम मंदिर निर्माण ट्रस्ट में दलित ही क्यों, OBC भी हो

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर के थाना जहांगीरपुर क्षेत्र शाहपुर कलां निवासी वनवारी लाल सक्सेना अपनी पत्नी सुमन सक्सेना को बुधवार को बुलंदशहर से अपनी ससुराल जनपद एटा के थाना निधौली कलां क्षेत्र के गांव मगरोली जा रहे थे। दोनों पति पत्नी जनपद हाथरस के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के पोरा टैम्पो स्टैंड जाकर एटा जाने के लिए इंतजार कर रहे थे। इसी बीच शातिर ठग गिरोह के सदस्य अपनी कार लेकर पंहुच गए। पति पत्नी को एटा ले जाने के लिए गाड़ी में बैठा लिया। टैम्पो स्टैंड से थोड़ी दूर चलते ही शातिर ठगों ने वाहन चेकिंग के नाम पर महिला से अपने सोने चांदी के आभूषण पर्स में रखने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें- रिश्वतखोरी में UP की पूरी पुलिस चौकी लाइन हाजिर, दरोगा निलंबित

जैसे ही ठग गाड़ी लेकर एटा रोड स्थित मुगलगढ़ी मोड़ पर पंहुची तो शातिर ठगों ने पति पत्नी को गाड़ी में खराबी होने की बात कहते हुये गाड़ी से नीचे उतार दिया। शातिर ठग महिला का पर्स लेकर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पंहुची थाना पुलिस ने मामले में जांच करते हुये ठगों की तलाश शुरू कर दी है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned