चोरों ने दरोगा के घर को बनाया निशाना, लाखों की नकदी पार

लाखों रुपयों की चोरी की सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हाथरस। चोरों ने सब इंस्पेक्टर के घर को निशाना बना लिया। 20 मिनट के अंदर लाखों पर हाथ साफ कर चोर फरार हो गए। चोरी के दौरान दरोगा की पत्नी और बच्चों को गन प्वाइंट पर रखा।

यह भी पढ़ें- Weather Alert बर्फीली हवाओं के साथ होगी तेज बारिश, जारी रहेगा सर्दी का सितम, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें- अवैध संबंध के शक में सास ने कराई दामाद की हत्या

मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के लहरा रोड स्थित वसुंधरा पुरम कॉलोनी का है। आपको बता दे वसुंधरा पुरम में रहने वाले सब इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह जनपद फिरोजाबाद में दारोगा के पद पर तैनात हैं। बीते माह 24 दिसंबर 2019 को छत्रपाल सिंह अपने घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ फिरोजाबाद चले गए। इसी का फायदा उठाते हुए बेखौफ चोरों ने रात को घर के ताले तोड़कर घर में रखे हुये कीमती सोने चांदी के आभूषणों और नकदी पर अपना हाथ साफ करते हुये लाखों रुपयों की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए। वंही सब इंस्पेक्टर के घर हुई लाखों रुपयों की चोरी की सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned