शादी समारोह में गया था परिवार, ताला तोड़कर चोरों ने किया घर साफ

चोरों ने पूर्व सभासद के घर को बनाया निशाना, लाखों रुपए का सामान चोरी

By: मुकेश कुमार

Published: 10 Feb 2018, 10:31 AM IST

हाथरस। शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बीते गुरुवार को शादी समारोह में गए पूर्व सभासद के बंद मकान के ताले तोड़कर अज्ञात चोर कई लाख का माल व नगदी पार कर ले गये। देर रात जब वो परिवार के साथ वापस लौटे तो ताला टूटा देख होश उड़ गए। पीड़ित सभासद की शिकायत पर पुलिस छानबीन में जुट गई है।


शादी समारोह में गया था परिवार
शहर के वाटर वर्क्स कालोनी निवासी पूर्व सभासद कुंज बिहारी शर्मा उर्फ कुंजी अपने पूरे परिवार के साथ अपने मैण्डू गेट स्थित गोपाल धाम में आयोजित शादी समारोह में गए हुए थे। उनके घर पर ताला लगा था। इसी दौरान अज्ञात बदमाश मौका पाकर ताल तोड़कर घर में घुसे। जिसके बाद लाखों रुपए कीमती सोने-चांदी के जेवरात व नकदी को पार कर ले गये। पूर्व सभासद कुंजबिहारी शर्मा रात को करीब पौने 11 बजे अपने घर वापस लौटे तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गये । आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई । हैरानी की बात यह कि किसी ने भी चोरों को आते-जाते नहीं देखा । जबकि घटना रात साढ़े बजे से पहले हुई थी।

ये भी पढ़ें- 'गब्बर' की जगह इम्तिहान दे रहा था 'मुन्नाभाई', अंग्रेजी के पेपर में पकड़ा गया

फोरेंसिक की टीम लगी जांच में
सूचना पाकर थाना हाथरस गेट पुलिस, सीओ सिटी और फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। पीड़ित कुंजबिहारी शर्मा के मुताबिक उनकी पुत्री भी फरीदाबाद से यहां आयी हुई थी। उसका जेवर भी घर में रखा था। चोर लाखों रुपए के जेवर समेत डेढ़ लाख की नकली चोरी कर ले गये। घटना के सम्बंध में सीओ सुमन कन्नौजिया ने बताया कि तहरीर मिल गई है। घटना की छानबीन की जा रही है।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned