बंद पड़ी नहर की गंदगी देख प्रभारी मंत्री का चढ़ा पारा

Amit Sharma

Publish: Sep, 17 2017 04:40:00 (IST)

Hathras, Uttar Pradesh, India
बंद पड़ी नहर की गंदगी देख प्रभारी मंत्री का चढ़ा पारा

प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पूर्ववर्ती समाजवादी पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा।

हाथरस। आखिरकार सालों से बंद पड़ी मेंडू नहर पर शासन और प्रशासन की निगाहें पहुंचने लगी हैं। जिला प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने किसानों की जलापूर्ति की समस्या को लेकर कई सालों बंद पड़ी मेंडू रोड़ नहर का निरिक्षण किया जिसे देख उन का पारा चढ़ गया। जिसके बाद मंत्री उपेंद्र तिवारी ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगायी, प्रभारी मंत्री ने सिंचाई विभाग के जेई को नहरों की जल्द से जल्द सफाई कराने के आदेश दिए।

सफाई अभियान को दिखाई हरी झंडी

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 67वें जन्म दिन को सेवा दिवस के रूप में मना रहे हैं। इसी के उपलक्ष में जिले के प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी आज हाथरस पंहुचे। प्रभारी मंत्री ने हाथरस जंक्शन क्षेत्र की ग्राम सभा रामपुर में सफाई अभियान को हरी झंडी दिखते हुए सफाई अभियान चलाया। वहीं उन्होंने सभी किसानों को सरकार के द्वरा संचालित लाभकारी योजनाओं के बारे में बताया।


सपा सरकार को लिया आड़े हाथ

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश में पूर्व में रही समाजवादी पार्टी की सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रभारी मंत्री उपेद्र तिवारी ने कहा कि पिछली सरकारें किसानों के खेतों तक पानी पंहुचाने की बात करती थीं, लेकिन किसानों के खेतों तक पानी पहुंच ही नहीं पाया। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की जिस नहर का निरीक्षण किया गया है उसकी सफाई पिछली छह सालों से नहीं हुई है। अगर पू्र्ववर्ती सरकार इस किसानों की समस्या की तरफ ध्यान देती तो आज यह स्थिति नहीं होती। प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि अब योगी सरकार में इस तरफ ध्यान दिया जा रहा है। अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि जल्द नहरों की सफाई कराई जाए और नहरों में पानी छोड़ा जाए ताकि किसानों के खेत सूखे न रहें।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned