scriptशहीद के घर पहुंचे यूपी के मंत्री ने कहा- हमला करने वाले नक्सलियों को चुन-चुनकर मारेंगे, देखे वीडियो | UP minister Upendra tiwari Naxalites will be killed soon latest news | Patrika News

शहीद के घर पहुंचे यूपी के मंत्री ने कहा- हमला करने वाले नक्सलियों को चुन-चुनकर मारेंगे, देखे वीडियो

locationहाथरसPublished: Jun 30, 2019 10:27:39 am

Submitted by:

arun rawat

शहीद की पत्नी को 20 लाख और मां के नाम दिया पांच लाख रुपये का चेक, नौकरी भी देंगे, कहा- हमारी पूरी पार्टी और स्थानीय जनप्रतिनिधि परिवार के साथ हैं।

mantri

mantri

हाथरस। छत्तीसगढ़ में बीजापुर के केशकुतूल पेट्रोलिंग पर निकली सीआरपीएफ टीम पर हुए नक्सली हमले में हाथरस के सब इंस्पेक्टर मदन पाल सिंह शहीद हो गए। उनके अंतिम संस्कार में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से उत्तर प्रदेश के वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री उपेन्द्र तिवारी हाथरस पहुंचे। उन्होंन श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि हमला करने वाले नक्सलियों को चुन-चुनकर मारेंगे।

mantri
स्मारक स्थल बनेगा
श्री तिवारी ने उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 25 लाख रुपये की धनराशि चेक परिजनों को दिया। 20 लाख रुपये का चेक शहीद की पत्नी और पांच लाख रुपये का चेक शहीद की मां के नाम दिया। उन्होंने यह भी कहा कि योग्यता के आधार पर एक व्यक्ति को नौकरी भी मिलेगी। उनके नाम पर सड़क का नाम घोषित होगा। मुख्यमंत्री की योजना में शहीद का स्मारक स्थल भी होता है। इस बारे में यहा के सांसद, विधायक और डीएम से बात करेंगे।

mantri
शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में मदनपाल सिंह शहीद हुए हैं। इनकी शहादत देश के लिए व्यर्थ नहीं जाएगी। जिन नक्सलियों ने हमला किया है, उन्हें चुन-चुनकर मारेंगे। आतंकवाद और नक्सलवाद के खात्मे के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कटिबद्ध हैं। उन्होंने कह कि यह ऐसी घटना है जिसकी भरपाई संभव नहीं है। हमारी पूरी पार्टी और स्थानीय जनप्रतिनिधि परिवार के साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो