गैर मर्द से इश्क फरमा रही थी पत्नी, पति ने देखा तो उतार दिया मौत के घाट

Highlights

- हाथरस के बस्तोई गांव की घटना

- अवैध संबंधों के चलते एक पति की हत्या

- पुलिस ने महिला और प्रेमी समेत तीन को जेल भेजा

By: lokesh verma

Published: 11 Jan 2021, 05:04 PM IST

हाथरस. अवैध संबंधों के चलते एक पति की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पत्नी के एक अन्य युवक से प्रेम संबंध थे। इसकी जानकारी होने पर पति ने विरोध किया था। इसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- छापेमारी अभियान के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, तीन तमंचा व 11 कारतूस बरामद, भेजा जेल

दरअसल, बस्तोई गांव स्थित एक खेत तीन जनवरी को एक लावारिस शव बरामद हुआ था, जिसकी शिनाख्त महाराज सिंह उर्फ छोटेलाल के रूप में की गई थी। छोटेलाल अलीगढ़ के कनकपुर थाना क्षेत्र के अकराबाद का रहने वाला था। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि छोटेलाल की पत्नी के अरविंद कुमार नाम के युवक से अवैध संबंध थे। इस बारे में जब छोटेलाल को पता चला तो दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा। इस बारे में पत्नी ने अपने प्रेमी को बताया कि उसका पति तुमसे प्यार करने को लेकर रोजाना मुझसे मारपीट करता है। इसके बाद दोनों ने छोटेलाल को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

बताया जा रहा है कि दो जनवरी की रात छोटेलाल अपने खेतों की रखवाली कर रहा था। इसी बीच दोनों ने खेत में ही छोटेलाल का गमछे से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और दोनों मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की तो कड़ी दर कड़ी मामला खुलता चला गया। पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी और एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Quick Read: जमीन के विवाद में दादी-नाती पर डाला खौलता तेल, बुरी तरह झुलसे

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned