रोता बिलखता हुआ पति जब पहुंचा थाने और बताई पत्नी की पूरी बात तो पुलिस भी रह गई हैरान

पत्नी की इस लत ने कराया बवाल, पीड़ित पति पहुंचा थाने, पुलिस भी रह गई हैरान

By:

Published: 18 Dec 2018, 04:22 PM IST

हाथरस। तंबाकू की लत केवल पुरुषों में ही नहीं है बल्कि महिलाएं भी बड़ी संख्या में इसका सेवन करती है। लेकिन, जब पति तंबाकू खाने के लिए पत्नी से मना करने लगे तो इसका अंजाम बहुत भारी पड़ता है। कुछ ऐसा ही हुआ हाथरस जिले में। जब एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को तंबाकू खाने के लिए मना करना मुश्किलों का सबब बन गया। पत्नी प्रताड़ित करने और उसके परिजनों को फंसाने की धमकी देती है। जिससे परेशान होकर पीड़ित पति ने पुलिस की शरण में पहुंचा। पुलिस भी हैरान है और दोनों के बीच सुलह कराने के प्रयास कर रही है।

कोतवाली में पुलिस से मदद मांगने पहुंचा पति
हाथरस शहर के खंदारी गढ़ी का एक व्यक्ति रोता बिलखता हुआ कोतवाली हाथरस गेट आया। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी तंबाकू खाती है। रोकने पर मरने की धमकी देती है। इससे पूरा परिवार परेशान है। शिकायतकर्ता ने पुलिस से कहा कि डेढ़ साल पहले मुरसान के एक गांव से उसकी शादी हुई है। शादी के बाद से ही पत्नी पूरे परिवार का परेशान कर रही है। चोरी छिपे वह तंबाकू खाती है। कई बार उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। लेकिन, अब वह खुदकुशी की धमकी देती है। उसके पिता से शिकायत करो तो पिता उल्टा फंसाने की बात करता है।

पुलिस ने कहा तहरीर मिलने पर जांच
थाना हाथरस गेट के इंस्पेक्टर योगेश सिरोही ने कहा कि इस घरेलू मामले में पुलिस कुछ नहीं कर सकती है। पति पत्नी के बीच का मामला है। अगर कोई तहरीर देगा तो उसकी जांच कर कार्रवाई कर दी जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned