बेड पर खून से लथपथ मिला महिला का शव, पति से चल रहा था विवाद

बेड पर खून से लथपथ मिला महिला का शव, पति से चल रहा था विवाद

Mukesh Kumar | Updated: 13 Feb 2018, 11:57:47 AM (IST) Hathras, Uttar Pradesh, India

लव मैरिज के बाद किराये के कमरे में रहती थी महिला, घटना के बाद पति फरार

हाथरस। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला वेलन शाह में एक महिला की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह को खून से लथपथ उसका शव बेड पर पड़ा मिला। महिला ने कोर्ट मैरिज की थी, लेकिन विवाद होने के बाद पति से अलग होकर किराये के मकान में रहती थी। मकान मालिक ने उसके दो मासूम बच्चों को रोते हुए देखा तो घटना का पता चला। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


अपने बच्चों के साथ रहती थी महिला
जानकारी के मुताबिक अंजलि नाम की महिला ने कुछ दिन पहले मकान में किराये पर कमरा लिया था। उसके दो बच्चे हैं। महिला एक फैक्ट्री में काम करती थी। मकान मालिक मुन्नी देवी के मुताबिक महिला के साथ एक युवक आया था। उसने बताया था कि महिला ने कोर्ट मैरिज की है। जिससे घरवाले रखने को तैयार नहीं हैं। कुछ दिन पहले से उसका पति से विवाद हो गया। जिसके बाद से महिला अपने बच्चों के साथ रहती थी। बताया गया है कि आज सुबह महिला का दोस्त आया था।

 

खून से लथपथ मिला शव
अंजलि का शव कमरे में बेड पर पड़ा मिला। उसके सिर से खून बह रहा था। जिससे ऐसा लग रहा है कि किसी भारी हथियार से उसके सिर पर प्रहार किया गया। सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंच गई। उसने घटनास्थल पर छानबीन कर साक्ष्य जुटाए। जिसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


महिला का दोस्त हिरासत में
पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि मामले में महिला के एक दोस्त को हिरासत में लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का पता लगाकर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। वहीं महिला की हत्या के बाद उसका पति फरार है। उसके दो मासूम बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर दिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned