script

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भयानक हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, सीबीएसई के ज्वाइंट डायरेक्ट के दो बेटे एक बेटी की मौत

locationहाथरसPublished: Nov 04, 2018 02:14:36 pm

यमनुा एक्सप्रेस वे पर दिल्ली से आ रही कार को पीछे से सफारी गाड़ी ने मारी टक्कर, हादसे के बाद मची चीत्कार

accident on yamuna express way

यमुना एक्सप्रेस वे पर भयानक हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, हादसे के मची चीखपुकार

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार को बड़ा हादसा घटित हो गया। तीन गाड़ियां हादसे की शिकार बनीं जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, तीन लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद गाड़ियों की हालत देखकर लोगों के दिल दहल गए। इस दुर्घटना में फिरोजाबाद की एक गाड़ी में सवार व्यक्ति की मौत की सूचना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
accident on yamuna express way
टक्कर लगने के बाद तीसरी गाड़ी पर पलटी सफारी
रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर हाथरस जिले के कस्बा सादाबाद के गांव महरौली के पास हादसा हुआ। दिल्ली से आ रही कार यूपी 16 ईटी 6484 में पीछे से सफारी डीएल 3सी सीएन 0511 ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद सफारी गाड़ी उल्टी दिशा में जाकर दिल्ली जा रही गाड़ी यूपी 83 एक्यू 7257 से टकराकर पलट गई। सफारी और स्कोडा गाड़ी में सवार चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीत्कार मच गई। घायलों की चीखपुकार सुनकर एक्सप्रेस वे से गुजर रहे वाहन मदद के लिए रुक गए। राहगीरों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से घायलों को निकाला और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।
accident on yamuna express way
ज्वाइंट डायरेक्ट के दो बेटे एक बेटी की मौत
सीबीएसई के ज्वाइंट डायरेक्ट के दो जवान बेट और एक बेटी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। सभी मृतकों की शिनाख्त हो चुकी है। सफारी सवार मृतकों में सीबीएसई के ज्वाइंट डायरेक्टर राम शंकर यादव निवासी c201 मेफेयर अपार्टमेंट 96 आईपी एक्सटेंशन दिल्ली 92 का 18 वर्षीय बेटा प्रशांत, 16 वर्षीय बेटा प्रभांश और 17 वर्षीय बेटी प्रचिता हैं।
हादसे का मंजर देखकर सहम गए लोग
हाथरस-यमुना एक्सप्रेस-वे पर सफारी और कार की जबर्दस्त भिड़ंत को देखकर लोगों की रूह कांप गई। दुर्घटना के समय वहां से गुजर रहे पंकज यादव ने घायलों की मदद की और उन्हें अस्पताल में पहुंचाया। पंकज यादव ने पत्रिका टीम को बताया कि हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियों के अगले हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला सका है। मृतकों में फिरोजाबाद जिले के मक्खनपुर निवासी 45 वर्षीय मोहनकांत उर्फ बॉबी पुत्र सुशीलचंद्र गुप्ता कार में सवार होकर अपने दोस्त आशीष बंसल निवासी फिरोजाबाद के साथ दिल्ली जा रहे थे। वहीं नोएडा की ओर से आगरा की ओर आ रही गाड़ी डिवाइडर से टकराते हुए मोहनकान्त की कार से टकरा गई। जिससे मोहनकान्त की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे में घायल साथी आशीष बंसल का आगरा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो