Coronavirus पॉजिटिव यह चोर नहीं चाहता ठीक होना, बार-बार हो जाता है अस्पताल से फरार, खतरे में सबकी जान

हद तो तब हो गई जब यह चोर दूसरी बार अस्पताल में स्टाफ को चकमा देकर भाग गया (Coronavirus Positive Second Time Abscond From Hazaribagh Covid-19 Ward) (Jharkhand News) (Hazaribagh News) (Coronavirus Update) (Jharkhand Coronavirus Update)...

By: Prateek

Published: 09 Jul 2020, 07:43 PM IST

हजारीबाग: ऐसा कौन है जिसके मन में Coronavirus को लेकर दहशत नहीं है। संक्रमित होने से बचने के लिए सभी अपने स्तर पर संभव सावधानियां अपना रहे हैं। लेकिन यहां एक ऐसा चोर है जो Coronavirus पॉजिटिव होने के बाद भी खुद का इलाज नहीं चाहता है। हद तो तब हो गई जब यह चोर दूसरी बार अस्पताल में स्टाफ को चकमा देकर भाग गया।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: कोरोना संकट के बीच रेस्त्रां ने तैयार किया Mask Parottas, जानें इसकी खासियत

यह घटना झारखंड के हजारीबाग जिले की है। बीते दिनों पुलिस ने चोरी के आरोप में एक शख्स़ को पकड़ा था। एहतियात के तौर पर उसका Coronavirus टेस्ट करवाया गया था जो पॉजिटिव आ गया। इसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद चोर के संपर्क में आए 98 में पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया। इनमें 23 कोर्रा थाना के तो 75 सदर थाने से थे। साथ ही जिस दुकान में उसने चोरी की थी उस परिवार के सदस्यों व उसके संपर्क में आने वाले अन्य लोगों को भी होम क्वारंटाइन कर दिया गया। वहीं चोर को हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोविड-19 वार्ड में लाया गया।

यह भी पढ़ें: COVID-19: लाशों की अदला-बदली पर AIIMS सख्त, दो Staff के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

इतने लोगों की जान को खतरे में डालने के बाद भी चोर को कोई अफसोस नहीं है। अपितु वह तो अस्पताल से भागने का ही प्लान बनाता रहा। मंगलवार रात को वह बाथरूम का वेंटिलेशन तोड़ भाग गया था। आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। इसके बाद गुरुवार को वह फिर स्वास्थ्यकर्मियों को चकमा देकर यहां से फरार हो गया। पुलिस अब फिर उसकी तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Vikas Dubey मामले में Priyanka Gandhi ने UP Government को घेरा, उठाई CBI जांच की मांग

गौरतलब है कि झारखंड में भी कोरोना वायरस ने तांड़व मचा रखा है। खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी आशंकाओं के चलते होम क्वारंटाइन हो गए हैं। इधर प्रदेश में 3192 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हजारीबाग जिले में 213 संक्रमित मरीज हैं।


ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned