scriptहजारीबाग में बड़ा हादसा, अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौत | Jharkhand News: 3 People Died In Hazaribagh Truck Accident | Patrika News

हजारीबाग में बड़ा हादसा, अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौत

locationहजारीबागPublished: May 28, 2020 09:40:26 pm

Submitted by:

Prateek

Jharkhand News: घटना के बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई (3 People Died In Hazaribagh Truck Accident)…

हजारीबाग में बड़ा हादसा, अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौत

हजारीबाग में बड़ा हादसा, अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौत

हजारीबाग: झारखंड में हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र में गुरुवार देर शाम सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल से चमड़ा लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे ट्रक ने गिट्टी लदे वाहन में जोरदार टककर मार दी। इस हादसे में ट्रक में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चौपारण थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित दनुवां घाटी में ट्रक चालक ने साइड लेने के क्रम में वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और गिट्टी लदे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें ट्रक के चालक, उपचालक व एक अन्य व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

वहीं घटना के बारे में जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए थाना लाया गया है। मृतकों की पहचान नहीं हो सका है। ट्रांसपोर्टर से संपर्क करने पर पता चला कि पश्चिम बंगाल से रिफाइन चमड़ा लादकर उत्तर प्रदेश जा रहा था। घटना के बाद जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी व ग्रामीण पहुंचे और परखच्चे उड़े ट्रक में फंसे शवों को निकालने का काम किया। मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। संभावना जताई जा रही है कि मृतक चालक, उपचालक और एक अन्य हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो