scriptसड़क पर पड़े मिले सिक्के, Coronavirus का संक्रमण फैलने की आशंका से दहशत में लोग | Jharkhand News: Coins Found In Hazaribagh During Coronavirus Period | Patrika News

सड़क पर पड़े मिले सिक्के, Coronavirus का संक्रमण फैलने की आशंका से दहशत में लोग

locationहजारीबागPublished: Apr 28, 2020 08:15:46 pm

Submitted by:

Prateek

Jharkhand News: 10, 5, 2 व 1 रुपये के सिक्के मिलने से तरह-तरह की (Coins Found In Hazaribagh) चर्चा…
 
 

Jharkhand News

सड़क पर पड़े मिले सिक्के, Coronavirus का संक्रमण फैलने की आशंका से दहशत में लोग

(हजारीबाग): झारखंड के हजारीबाग जिले में पंच मंदिर के पास बड़े पैमाने पर सिक्के मिलने से हड़कंप मच गया। 10, 5, 2 और 1 रुपये के सिक्के मिलने से तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार करीब रात आठ बजे किसी ने यह सूचना पुलिस को दी। इस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सतर्कता के साथ कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए सिक्कों को उठाया।


करीब 100 रुपए से अधिक के सिक्के प्राप्त हुए हैं। पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है। कुछ लोग सिक्कों के कोरोना संक्रमित होने की संभावना जता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि शहर में घूमने वाले विक्षिप्त लोगों की यह कारस्तानी है। बहरहाल शहर के मुख्य भाग बी एम मार्किट के सामने सिक्के मिलने से शहर में कौतूहल है। पुलिस द्वारा जांच के बाद ही मामला सामने आ सकता है।

 

इससे पहले रामगढ़ समेत कई अन्य शहरों में भी सड़क पर 500 रुपए के नोट पड़े रहने की सूचना पर पूरे इलाके में हड़कंप मच गई थी। आम दिनों में कोई भी 500 रुपए का नोट या 100 रुपए का सिक्का गिरे रहने पर उसे उठा कर अपनी जेब में रखने से रखने से परहेज नहीं करता, लेकिन अभी कोरोना वायरस संकटकाल में लोग अपनी पूरी तरह से सावधानी बरत रहे है और किसी भी संदिग्ध वस्तु से दूर ही रहना उचित समझ रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो