लेबर भेजने वाले ठेकेदार का हुआ अपहरण, कैसे होगा काम?, बदमाशों ने मांगी बड़ी रकम

ठेकेदार को रिहा करने की एवज में बड़ी राशि की मांग की गई है (Labour Contractor Kidnapped In Sahibganj Jharkhand) (Jharkhand News) (Hazaribagh News) ( Sahibganj News) ...

By: Prateek

Published: 22 Jun 2020, 08:45 PM IST

(हजारीबाग,साहेबगंज): झारखंड के साहेबगंज जिले से बड़ी ख़बर सामने आ रही है। यहां अलग—अलग कामों के लिए लेबर उपलब्ध करवाने वाले ठेकेदार का अपहरण कर लिया गया। ठेकेदार को रिहा करने की एवज में बड़ी राशि की मांग की गई है। परिजनों की ओर से पुलिस में शिकायत की गई है। पुलिस ठेकेदार की तलाश करने के लिए छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें: Nepal ने भारत पर लगाया Coronavirus फैलाने का आरोप, 90 प्रतिशत मामले प्रवासी श्रमिकों से आए

मिली जानकारी के अनुसार जिले के बोरिया थाना क्षेत्र निवासी ठेकेदार अरुण कुमार साह शनिवार से गायब है। अरुण बाइक से सुबह 11 बजे राजमहल के लिए निकला था। उसके बाद उसका कोई पता नहीं है। केदार की पत्नी पुतुल देवी इस संबंध में थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। शिकायत में बताया गया है कि अरुण के मोबाइल से फोन कर अपहरणकर्ता ने फिरौती में 30 लाख की मांग की है।

यह भी पढ़ें: यूएन ने जताई परमाणु हमले की आशंका, धुएं और धूल के गुब्बार से खत्म हो सकता है सूरज का वजूद

 

लेबर भेजने वाले ठेकेदार का हुआ अपहरण, कैसे होगा काम?, बदमाशों ने मांगी बड़ी रकम

शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस अरुण की तलाश में जुट गई। सोमवार को एसडीपीओ विजय आशीष कुजूर के नेतृत्व में पुलिस ने खूटा पहाड़ के जंगलों में तलाशी अभियान चलाया। यहां से अरुण की बाइक बरामद हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहं क्लिक करें...

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned