scriptदो लाख के जाली नोट के साथ एक युवक गिरफ्तार | One youth arrested with fake notes of two lakhs in ranchi | Patrika News
हजारीबाग

दो लाख के जाली नोट के साथ एक युवक गिरफ्तार

एटीएस की टीम युवक से पूछताछ कर रही है…

हजारीबागDec 01, 2018 / 07:33 pm

Prateek

accused

accused

(हजारीबाग,रांची): आतंकवाद निरोधक दस्ते ने दो लाख रुपये के जाली नोट के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आतंकवाद निरोधक दस्ता,एटीएस के पुलिस अधीक्षक पी. मुरूगन को गुप्त सूचना मिली थी कि 1 दिसंबर को अवैध गतिविधियों में लिप्त कुछ शातिर अपराधी पश्चिम बंगाल के मालदा से जाली नोटों की भारी खेप लेकर रांची पहुंचने वाले है। इस सूचना पर एटीएस के डीएसपी मनोज कुमार राय के नेतृत्व में निगरानी की जानी लगी। इसी क्रम में एक संदिग्ध व्यक्ति को खड़ा देखकर उसे पूछताछ के लिए रोकने की कोशिश की गयी, तो वह भागने लगा, लेकिन पुलिस बल द्वारा उसे घेर लिया गया और तलाशी में उसके पास से 2000-2000 रुपये के 104 जाली और एक मोबाइल बरामद किया गया।


इस संबंध में एटीएस थाना में कांड संख्या 2/18 के तहत धारा 419, 420, 467, 468, 471, 489ए, 489बी, 489सी, 489ई, 120 बी और 13यू ए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान हजारीबाग जिले के चरही थाना क्षेत्र अंतर्गत जरबा निवासी राजेश भुईंया के रूप में की गई है।

 

बताया गया है कि बरामद जाली नोट 2-2 हजार के हैं। एटीएस की टीम युवक से पूछताछ कर रही है। वहीं, युवक के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी नहीं मिली है और वह इस धंधे में कब से जुड़ा है और इससे पहले भी यहां आया था या फिर पहली बार आया है, इस संबंध में गहन छानबीन की जा रही है। साथ ही गिरोह के अन्य सदस्यों और झारखंड से कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं, इन सारी बातों को लेकर सुराग हासिल करने के प्रयास किये जा रहे है।

Home / Hazaribagh / दो लाख के जाली नोट के साथ एक युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो