scriptबर्थडे पार्टी से लौट रहे थे 3 दोस्त, बाइक पोल से टकराई और चली गई जान | Three Friends Lost Life In Road Accident Hazaribagh Jharkhand | Patrika News

बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे 3 दोस्त, बाइक पोल से टकराई और चली गई जान

locationहजारीबागPublished: Oct 20, 2019 03:39:34 pm

Submitted by:

Prateek

तीनों दोस्त बर्थडे पार्टी (Birthday Party) मनाकर लौट रहे थे, पर उन्हें क्या पता था (Jharkhand News) कि मौत (Hazaribagh News) उनका इंतजार (Birthday Celebration) कर रही थी, तेज रफ्तार बाइक पर से नियंत्रण हटा (Big Road Accident) और…

Birthday Party,Jharkhand News,Hazaribagh News,Birthday Celebration,Big Road Accident

बर्थडे पार्टी से लौट रहे थे 3 दोस्त, बाइक पोल से टकराई और चली गई जान

(हजारीबाग): झारखंड में हजारीबाग जिले के सदर थाना क्षेत्र के नीलाम्बर चौक के निकट शनिवार देर रात सड़क हादसे में मोटरसाईकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाईकिल सवार तीन युवक रात के अंधेरे में तेजी से अपने घर लौट रहे थे। तेज गति के कारण मोटरसाईकिल सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गई। मोटरसाईकिल की रफ्तार इतनी तेज थी कि बिजली का पोल भी टेढ़ा हो गया। हादसे में तीनों युवकों के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।


मृतकों में रजौली बिहार निवासी कुंदन कुमार पिता राजकुमार प्रसाद, हजारीबाग बरही निवासी दीपक कुमार पिता राजेंद्र प्रसाद और अटका बगोदर निवासी राज कुमार मंडल पिता रामजी प्रसाद शामिल हैं। तीनों युवक हजारीबाग के एक लॉज में रहकर पढ़ाई कर रहे थे और वे सभी अपने दोस्त के घर से जन्मदिन की पार्टी कर लाॅज लौट रहे थे।

 

तीनों दोस्त कर रहे थे पढ़ाई…

राजकुमार मंडल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और अंतिम सेमेस्टर की परीक्षा देने वाला था। वहीं दीपक कुमार स्नातक का छात्र था और कुंदन यादव भी संत कोलंबस कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाईकिल को अपने कब्‍जे में ले लिया है। सभी मृतकों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल लाया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के परिजनों को इस दुर्घटना की जानकारी दे दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो