scriptहजारीबाग में नक्सलियों का तांडव, 6 वाहनों में लगाई आग | TPC Naxalites Set Fire To Six Vehicles In Hazaribagh Jharkhand | Patrika News

हजारीबाग में नक्सलियों का तांडव, 6 वाहनों में लगाई आग

locationहजारीबागPublished: Oct 29, 2019 04:16:53 pm

Submitted by:

Prateek

मिली जानकारी के अनुसार कटकमसांडी रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार की देर रात कोल डंप से कोयला ढोने के काम में सभी वाहन लगे हुए थे, इसी दौरान…

हजारीबाग में नक्सलियों का तांडव, 6 वाहनों में लगाई आग

हजारीबाग में नक्सलियों का तांडव, 6 वाहनों में लगाई आग

(हजारीबाग): झारखंड में हजारीबाग जिले के कटकमसांडी रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार देर रात उग्रवादियों ने जमकर उत्पात मचाया। उग्रवादियों ने तीन हाइवा और तीन पेलोडर को आग के हवाले कर दिया। वाहनों में आग लगाने की घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

 

इस घटना की जिम्मेदारी टीपीसी उग्रवादी संगठन ने ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कटकमसांडी रेलवे क्रॉसिंग के पास सोमवार की देर रात कोल डंप से कोयला ढोने के काम में सभी वाहन लगे हुए थे। इसी दौरान देर रात आये उग्रवादियों ने सभी सातों वाहनों में आग लगा दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।


फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि घटना के पीछे की वजह क्या है। हालांकि वाहनों में आगजनी करने की घटना के पीछे लेवी नहीं देने का मामला सामने आ रहा है। पुलिस आगजनी में शामिल उग्रवादी की पहचान करने में जुटी है। हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक ने घटना के बारे में कहा कि टीपीसी उग्रवादी संगठन ने घटना की जिम्मेदारी ली है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही घटना में शामिल उग्रवादियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो