script

फरहान और अधुना ने तोड़ी 15 साल पुरानी शादी

Published: Jan 22, 2016 09:48:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

अभिनेता व फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने 15 साल के वैवाहिक जीवन के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

अभिनेता व फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने 15 साल के वैवाहिक जीवन के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों में हमेशा फरहान के साथ नजर आने वालीं अधुना ने हाल ही में रिलीज हुई फरहान की फिल्म ‘वजीर’ के प्रमोशन में नजर नहीं आईं थी। तब से दोनों के रिश्तों में सब कुछ सही नहीं होने के कयास लगाए जा रहे थे।

दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि हमारे बच्चे हमारी प्राथमिकता हैं और जिम्मेदार अभिभावकों की तरह यह हमारे लिए बेहद जरूरी है कि उन्हें गैरजरूरी कयासों से बचाया जाए। हम सभी से निवेदन करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान किया जाए।

आपको बता दें कि 42 वर्षीय फरहान वरिष्ठ लेखक और गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पूर्व पत्नी हनी ईरानी के पुत्र हैं। जानी-मानी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना उम्र में फरहान से छह साल बड़ी हैं। साल 2000 में विवाह बंधन में बंधे फरहान और अधुना की दो बेटियां (शाक्य और अकीरा) हैं। 

फरहान ने साल 2001 में ‘दिल चाहता है’ से फिल्म निर्देशन की शुरुआत की थी, जबकि अधुना ने भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में हेयर स्टाइलिस्ट के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। अधुना अब ‘बीब्लंट’ के नाम से सैलून चेन का संचालन करती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो