scriptनवजात की मौत, परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर किया प्रदर्शन | Newborn died, family protested outside the district hospital | Patrika News
स्वास्थ्य

नवजात की मौत, परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर किया प्रदर्शन

नवजात के माता-पिता अर्जुन और अमृता ने आरोप लगाया कि एक चिकित्सक ने सर्जरी के दौरान नवजात को बाहर निकालते समय कथित तौर पर उसका जननांग काट दिया। उनके बच्चे की मौत चिकित्सकीय लापरवाही के कारण हुई।

बैंगलोरJul 06, 2024 / 12:24 pm

Nikhil Kumar

-सी-सेक्शन के दौरान जननांग कटने के आरोप

बेंगलूरु. दावणगरे जिले के चिगातेरी जिला अस्पताल में सीजेरियन डिलीवरी cesarean delivery के दौरान कथित तौर पर एक नवजात का जननांग कट गया। शुक्रवार को नवजात की मौत हो गई। परिवार ने दोषी चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
अमृता को प्रसव के लिए 17 जून को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विभिन्न कारणों से चिकित्सकों ने सी-सेक्शन सर्जरी करने का फैसला किया। नवजात के माता-पिता अर्जुन और अमृता ने आरोप लगाया कि एक चिकित्सक ने सर्जरी के दौरान नवजात को बाहर निकालते समय कथित तौर पर उसका जननांग काट दिया। उनके बच्चे की मौत चिकित्सकीय लापरवाही के कारण हुई। नवजात की हालत बिगडऩे के बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Health / नवजात की मौत, परिजनों ने जिला अस्पताल के बाहर किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो