scriptसूर्य नमस्कार है मेरी शक्ति, शंभवी सिंह ने बताया कैसे ये रखता है उन्हें ऊर्जावान | Surya Namaskar Saves the Day Actress Shambhavi Singh Beats Stress with Sun Salutations | Patrika News
स्वास्थ्य

सूर्य नमस्कार है मेरी शक्ति, शंभवी सिंह ने बताया कैसे ये रखता है उन्हें ऊर्जावान

Shambhavi Singh Yoga Routine : अभिनेत्री ने कहा, “योग मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे करियर और अध्ययन के साथ, मेरा मन और शरीर हमेशा सक्रिय रहता है

मुंबईJun 21, 2024 / 04:55 pm

Manoj Kumar

Shambhavi Singh Yoga Routine

Shambhavi Singh Yoga Routine

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर, ’10:29 की आख़री दस्तक’ में प्रीति के रोल से प्रसिद्ध शंभवी ने बताया कि उनके लिए योग एक स्वस्थ जीवनशैली के लिए महत्वपूर्ण है और इसके मानसिक तांत्रिक कल्याण लाभ भी हैं।
अभिनेत्री ने कहा, “योग मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे करियर और अध्ययन के साथ, मेरा मन और शरीर हमेशा सक्रिय रहता है, जो मेरे स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। योग की चिकित्सा शक्ति की खोज ने मुझे इसे अपनी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित किया। यह साधन मुझे अपने आपको केंद्रित करने में मदद करता है, और मुझे पूरे दिन ऊर्जावान और ताजगी से भरपूर रखता है।”
शंभवी हर सुबह योग के साथ अपना दिन शुरू करने का प्रयास करती है, जिसमें सूर्य नमस्कार और ध्यान शामिल होता है।

“मैं योग और ध्यान से अपना दिन शुरू करती हूं। यह मुझे हमेशा ऊर्जावान और ताजगी से भरपूर रखने में मदद करता है, खासकर ’10:29 की आख़री दस्तक’ के हमारे लंबे शूटिंग स्केड्यूल के साथ, जो लंबी घंटों की मांग करता है। योग मुझे इन मांगों का सामना करने में मदद करता है, और मैं सभी को कम से कम हर दिन अधिकतम आधा घंटा योग पर विचार करने की सिफारिश करती हूं, ताकि इस तेजी से बदलते जीवन में संतुलित रह सकें,” शंभवी ने जोड़ा।
इस शो में राजवीर सिंह, आयुषी भावे, और कृप सुरी भी हैं।
यह स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

Hindi News/ Health / सूर्य नमस्कार है मेरी शक्ति, शंभवी सिंह ने बताया कैसे ये रखता है उन्हें ऊर्जावान

ट्रेंडिंग वीडियो